कूचबिहार में तृणमूल नेताओं का पीछा नहीं छोड़ रहा लिफलेट विवाद

कूचबिहार । कूचबिहार नगर निगम के चेयरमैन रवींद्रनाथ घोष और प्राथमिक विद्यालय संसद के पूर्व चेयरमैन कल्याणी पोद्दार के बाद कूचबिहार जिला तृणमूल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और एनबीएसटीसी के वर्तमान अध्यक्ष पार्थप्रतिम रॉय पर नौकरी के नाम पर पैसे ऐंठने का आरोप लगा। इसके बाद शनिवार को कूचबिहार जिला तृणमूल कांग्रेस के वर्तमान अध्यक्ष अभिजीत दे भौमिक के नाम पर शहर भर में लिफलेट बिखरे पाये गए। नतीजतन, कूचबिहार की राजनीति में स्वाभाविक रूप से लिफलेट विवाद को लेकर उथल पुथल मची हुई है। हालांकि शहर की सड़कों पर ये पर्चे कौन गिरा रहा है, यह कोई नहीं जानता। तृणमूल बीजेपी के खिलाफ शिकायत कर रही है, दूसरी तरफ बीजेपी दावा कर रही है कि तृणमूल कांग्रेस का गुटिय विवाद के कारण ही यह सब हो रहा है।

कूचबिहार में निःशुल्क स्वास्थ्य जांच के बाद गर्म कपड़े व कंबल वितरण

कूचबिहार । शनिवार को कूचबिहार शहर के वार्ड नंबर 15 के एक क्लब हाउस में कूचबिहार नगर पालिका द्वारा नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। कूचबिहार नगरपालिका अध्यक्ष रवींद्रनाथ घोष ने इस अस्थाई स्वास्थ्य जांच केंद्र का उद्घाटन करते हुए कहा, “इस स्वास्थ्य सेवा केंद्र में मरीजों को शारीरिक जांच के बाद मुफ्त दवा दी जायेगी।  इसके साथ ही हयात सोसायटी क ओर से कुछ लोगों को सर्दी के कपड़े और कंबल बांटे गये। कंबल और इन चिकित्सा सेवाओं को प्राप्त कर आम लोगों को बहुत लाभ हुआ है।”

कूचबिहार ग्रामीण चिकित्सा व्यवसायी संघ की वार्षिक आम बैठक

कूचबिहार । कूचबिहार ग्रामीण चिकित्सा व्यवसायी संघ की वार्षिक आम बैठक कूचबिहार जिले में आयोजित की गई। इस दिन पूरे भारत सहित कूचबिहार में वार्षिक आम बैठक हुई। कूचबिहार जिला समिति के पर्यवेक्षक प्रणब कुमार भौमिक ने कहा, ‘आज आम वार्षिक बैठक हुई है। इस बैठक से हमने संकल्प लिया कि हम देश के गरीब किसानों और मजदूरों के इलाज की जिम्मेदारी उठाएंगे।’ आजादी के 75 साल में भी सरकार गरीब लोगों के इलाज की जिम्मेदारी पूरी तरह से नहीं उठा सकी। इसलिए हम अभी से उन लोगों के साथ उचित व्यवहार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *