अलीपुरदुआर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी

अलीपुरद्वार। नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी चार्टर्ड विमान से हासीमारा एयरफोर्स बेस पहुंचे। यहां से वे कार से अलीपुरद्वार के लिए रवाना हुए, वहां वे विशाल रैली व सभा में शामिल होंगे। कूचबिहार दक्षिण के विधायक निखिल रंजन दे, भाजपा मंडल समिति संख्या 9 के अध्यक्ष रुद्र मंडल और अन्य भाजपा कार्यकर्ता उनके स्वागत के लिए वायु सेना शिविर के अंदर मौजूद थे। साथ ही, वहीं भारी संख्या में भाजपा समर्थक वायु सेना कैंप के बाहर उनका इंतजार कर रहे थे। उन्हें देखकर शुभेंदु अधिकारी कार से उतरकर उनका अभिनंदन स्वीकार किया।

नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने टीएमसी नेताओं सहित जिलाधिकारी पर कसा तंज

अलीपुरद्वार। नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने अलीपुरद्वार के नवीन क्लब मैदान में आकर जेडीए अध्यक्ष गंगाप्रसाद शर्मा, अलीपुरद्वार विधायक सुमन कांजीलाल व जिलाधिकारी सुरेंद्र कुमार मीणा पर हमला बोला। इस दिन अलीपुरदुआर स्थित नवीन क्लब मैदान में भाजपा की विरोध सभा का आयोजन किया गया। इससे पहले अलीपुरद्वार बीएम क्लब मैदान से शोभायात्रा निकाली गई। शुभेंदु अधिकारी उस जुलूस में शामिल हुए।

इस दिन नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने अपने भाषण में कहा कि ममता बनर्जी की प्रशासनिक बैठक का बिल मिड-डे मील पर ब्याज तोड़कर चुकाया गया। उनका कहना है कि कैग की टीम जल्द आएगी और कैग की टीम रिपोर्ट देगी। इसके अलावा, सुभेंदु ने शिकायत की कि तृणमूल पार्टी के आयोजनों में जिला मजिस्ट्रेट भारत सरकार द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग और रेलवे भूमि के अधिग्रहण के लिए भेजे गए धन के ब्याज का उपयोग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *