देर रात सिलीगुड़ी के एक होटल में अग्निकांड, एक की मौत

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी के हिलकार्ट रोड स्थित सेवक मोड़ इलाके के एक फूड होटल में देर रात भीषण आग लग गई। घटना में होटल में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। होटल से सटे कई अन्य दुकानों को भी नुकसान पहुंचा है। आग लगने की सूचना पाकर सिलीगुड़ी दमकल केंद्र से दो दमकल गाड़ियां आईं और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि, आग लगने का वास्तविक कारण अभी पता नहीं चला है।

अग्निशामकों का प्रारंभिक अनुमान है कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी होगी। हालांकि, आग तेजी से फैली, क्योंकि होटल के अंदर गैस सिलेंडर थे, फट गये। उधर, इस घटना की खबर पाकर सिलीगुड़ी के मेयर गौतम देव और मेयर पारिषद माणिक दे ने शुक्रवार की सुबह घटनास्थल का दौरा किया। बताया जा रहा है कि इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी है। मृतक का नाम परिमल दास है।

जर्जर सड़क के मरम्मत की मांग में विरोध प्रदर्शन

जलपाईगुड़ी। जलपाईगुड़ी-सिलीगुड़ी रोड, मोहित नगर, झाबरी मोड़, चौरंगीमोड़ क्षेत्र के निवासी धूल से परेशान हैं। आरोप है कि जर्जर सड़क के कारण आए दिन हादसे होते रहते हैं। इससे परेशान स्थानीय लोगों ने कई जगहों पर सड़क जाम किया। कई घंटों तक चली इस सड़क जाम के कारण पूरा शहर लगभग स्तब्ध हो गया। हालांकि बाद में प्रशासन के आश्वासन पर जब सड़कों पर पानी डाला गया तो जाम हटा लिया गया।

लंबे समय से धूल भरी सड़कों से परेशान हैं क्षेत्रवासियों से लेकर दुकानदारों तक। स्थानीय लोगों ने शीघ्र सड़क मरम्मत की मांग की है। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि जल्द ही इस समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वे बड़ा आंदोलन करेंगे। कोतवाली थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को संभाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *