wistal

मैड्रिड। एटलेटिको मैड्रिड ने बोरुसिया डॉर्टमुंड से बेल्जियम के अंतरराष्ट्रीय मिडफील्डर एक्सल विटसेल के आगमन की पुष्टि की, जबकि रियाल सोसिदाद सेल्टा विगो से स्पेन के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी ब्रेस मेंडेज के साथ करार किया है। 33 वर्षीय विटसेल एटलेटिको की गर्मियों की पहली साइनिंग है, जो एटलेटिको मिडफील्ड में अपना जौहर दिखाएंगे, जहां वह बुधवार को क्लब के शुरुआती 11 में कोक, मार्कोस लोरेंटे और जेफ्री कोंडोगबिया जैसे खिलाड़ियों के साथ जगह के लिए प्रतिस्पर्धा करेगा।

विटसेल ने एटलेटिको वेबसाइट को बताया, “मेरे लिए, एटलेटिको एक बड़ा क्लब है। मैं शीर्ष स्तर पर खेलना जारी रखना चाहता हूं और चैंपियंस लीग में खेलना चाहता हूं और इसलिए मैं यहां हूं।” मेंडेज ने रियाल सोसिदाद के साथ छह साल के लिए सहमति व्यक्त की है और 25 वर्षीय फुटबॉलर बुधवार को दोपहर के करीब सैन सेबेस्टियन पहुंचे।

शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, खिलाड़ी ने स्पेन की राष्ट्रीय टीम के लिए चार मैच खेले हैं, जो स्ट्राइकर खिलाड़ियों की जगह को भरेगा और अदनान जानुजज, क्लब  द्वारा आश्चर्यजनक रूप से इस गर्मी में बेल्जियम अंतरराष्ट्रीय के अनुबंध का विस्तार आगे ना बढ़ाने का फैसला किया। मेंडेज आमतौर पर एक आक्रमणकारी मिडफील्ड भूमिका निभाते हैं और अपने होम टाउन क्लब के लिए 166 मैचों में 22 गोल किए, लेकिन सैन सेबेस्टियन की टीम के साथ यूरोप में खेलने का अवसर उनके विश्व कप फाइनल के लिए स्पेन की टीम में जगह बनाने में मदद करेगा।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen − 17 =