बिग बी के साथ अपने यादगार पल को क्रिस्टेल डिसूजा ने किया साझा

मुंबई। वह अपने सपनों में भी नहीं सोच सकती थी कि भारतीय सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ वो बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करेंगी। ‘चेहरे’ की अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा का कहना है कि बिग बी से मिलना और उनके साथ बातचीत शुरू करना उनके लिए काफी नर्वसनेस वाला मूमेंट था, लेकिन बिग बी ने इसे काफी आसान बना दिया था। क्रिस्टल ने बताया कि “मैं आपको बता भी नहीं सकती कि मैं कितनी नर्वस थी और शूटिंग के पहले दिन पहली बार मेरी मां मेरे साथ आई थी।

बेशक, मेरी मां का भी मिस्टर बच्चन से मिलने का सपना था क्योंकि हमारा परिवार बिग बी का फैन हैं। लेकिन जब मैंने पहली बार उन्हें देखा, तो मैं काफी नर्वस हो गई साथ ही परेशान भी। एक पल के लिए मुझे नहीं समझ आ रहा था कि बातचीत कैसे शुरू करूं। “लेकिन तभी वह मेरी ओर चलकर आए, और कहा, ‘नमस्ते क्रिस्टल, मैं अमिताभ बच्चन हूं, आपसे मिलकर अच्छा लगा। और फिर सर मुस्कुराए।

मुझे लगता है कि यह पल मेरे लिए सबसे यादगार था। वह बहुत विनम्र और आसान व्यक्ति है। वह मुझे कंफर्टटेवल कराने की कोशिश कर रहे थे। तब से, मैं हर किसी के आसपास सहज महसूस कर रही हूं।” हमारे पास एक ही फिल्म में दो पीढ़ियों के कलाकारों का एक अच्छा मिश्रण है। एक तरफ, मुझे अपने सर्वकालिक पसंदीदा इमरान हाशमी के साथ काम करने का मौका मिला और दूसरी तरफ, मैंने दिग्गजों के साथ भी काम किया। अन्नू कपूर और रघुवीर यादव सहित अन्य। ईमानदारी से कहूं तो मेरे लिए इससे बेहतर डेब्यू नहीं हो सकता था।

क्रिस्टल फिल्म ‘चेहरे’ में इमरान की प्रेमिका की भूमिका निभा रही हैं, जो रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित एक मिस्ट्री थ्रिलर है। अभिनेत्री ने टेलीविजन शो के साथ अपने करियर की शुरूआत की थी और ‘एक हजारों में मेरी बहना है’, ‘एक नई पहचान’ और ‘बेलन वाली बहू’ के लिए एक घरेलू नाम बन गई। फिल्म ‘चेहरे’ की रिलीज में महामारी के कारण देरी हुई और आखिरकार, यह 27 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *