Kriti Sanon, Shraddha Kapoor, Adah Sharma frontrunners to lead Disney+Hotstar show

कृति सेनन, श्रद्धा कपूर, अदा शर्मा डिज़्नी+हॉटस्टार शो का नेतृत्व करने की दौड़ में सबसे आगे

अनिल बेदाग, मुंबई : डिज़्नी+हॉटस्टार ने रीता सान्याल नाम के एक शो को हरी झंडी दे दी है।  यह शो अमित खान द्वारा लिखी गई किताब पर आधारित है जिसका नाम रीता सान्याल है।इसका निर्माण राजेश्वर नीर द्वारा किया जाएगा और प्रसिद्ध बंगाली फिल्म निर्देशक अभिरूप घोष द्वारा निर्देशित किया जाएगा। यह मुख्य महिला नायक के साथ एक मजेदार अनोखा शो है।  कई अभिनेत्रियों पर विचार किया गया लेकिन ये तीन अभिनेत्रियाँ इस भूमिका को पाने की दौड़ में सबसे आगे हैं! *

कृति सेनन :  कृति एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने फैशन और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं  इसका श्रेय उन्हें इस साल रिलीज हुई क्रू को देना है जो इस शो की ही शैली की फिल्म है।  कृति ने पिछले साल आलिया भट्ट के साथ सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता और साबित कर दिया कि वह एक ताकत हैं।  उन्होंने बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े सितारों के साथ काम किया है।

श्रद्धा कपूर  : श्रद्धा सबकी लाडली हैं। अभिनेत्री ने बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है। उनकी छवि अगले दरवाजे वाली लड़की की है और स्त्री आ रही है।  श्रद्धा ने हसीना पारकर में भी काम किया है जो एक महिला केंद्रित भूमिका थी।

अदा शर्मा :   केरल की कहानी में अपने यथार्थवादी प्रदर्शन के बाद अदा शर्मा ने खुद को शीर्ष अभिनेत्रियों में शामिल कर लिया है।  यह फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली महिला फिल्म है। इसके बाद उन्होंने सनफ्लावर सीज़न 2 और बस्तर में काम किया और अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित की। अदा की बहुत वफादार फैन फॉलोइंग है और सोशल मीडिया पर उनकी छवि भी बहुत अनोखी और अनोखी है। इस एक्शन कॉमेडी में रीता सान्याल का किरदार कौन सी अभिनेत्री निभाएंगी?

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *