कृति सैनन ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन ने सोशल मीडिया पर अपना वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। कृति सैनन अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कृति सेनन अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखती है। क़ृति अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट के दौरान की वीडियो साझा करती रहती हैं। कृति ने सोशल मीडिया पर एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कृति इंटेंस वर्कआउट करती हुई दिखाई दीं। वीडियो में कृति जिम में कड़ी मेहनत कर रही
हैं। कृति ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘ बीस्ट मोड’। इस वर्कआउट वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया योगा वीडियो

shilpaबॉलीवुड की फिटनेस आइकॉन शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर अपना योग सेशन वीडियो शेयर किया है। शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। शिल्पा शेट्टी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने योग सेशन और वर्कआउट के दौरान की वीडियो साझा करती रहती हैं। शिल्पा ने अपने योग सेशन का एक वीडियो साझा कर फैंस को मोटिवेट किया है,जिसमें वह व्हील चेयर पर बैठी योगा करती हुई नजर आ रही हैं।

योगा शुरू करने से पहले शिल्पा बोलती हैं, ‘पैर टूटा है पर हौंसला नहीं, योगा से ही होगा।’ गौरतलब है कि रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग के दौरान शिल्पा का पैर फ्रैक्चर हो गया था जिसके बाद उनके पैर में प्लास्टर लगा हुआ है। इस वीडियो को देखने को बाद हर कोई शिल्पा के जज्बे की तारीफ कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *