Kill Bill के हिंदी रीमेक में नजर आ सकतीं हैं Kriti Sanon!

नई दिल्ली। अपनी चुलबुली अदाओं से दर्शकों का दिल जीतने वाली कृति सेनन (Kriti Sanon) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्विंटेन टैरंटिनो की मशहूर फिल्म ‘किल बिल’ (Kill Bill) में कृति नजर आ सकतीं हैं। जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म की तैयारी पूरी हो चुकी है और इसे अनुराग कश्यप डायरेक्ट करने वाले हैं।

इसके साथ ही खबर आई है कि इस फिल्म में कृति के अलावा दो और एक्ट्रेस होंगी जिनके नाम का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। सूत्रों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू की जा सकती है। आपको बता दें, ओरिजिनल फिल्म में इस रोल को उमा थरमन ने निभाया था, वहीं अगर कृति इस रोल को करतीं हैं तो ये उनकी एक्शन फिल्म होगी।

इस वेब सीरीज से कृति करेंगी अपना डिजिटल डेब्यू
इसी बीच अब एक्ट्रेस को लेकर एक खास खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस बेहद खुश हो जाएंगे। बहुत जल्द कृति वेब सीरीज ‘रक्तपथ’ से अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं जो जी5 पर स्ट्रीम होगी। सूत्रों के मुताबिक, कृति ने कहानी को पढ़ लिया है और उन्हें पसंद भी आई है। रक्तपथ’ में एक्ट्रेस एक खास किरदार निभाने जा रही हैं।

वहीं इस सीरीज की कास्टिंग अभी भी जारी है। खबरें हैं कि फिल्म में प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) भी नजर आएंगे। ये भी बता दें कि इस वेब सीरीज को आरके रेड्डी डायरेक्ट करेंगे और नरेश जैन इसे प्रड्यूस करेंगे।

इन फिल्मों में नजर आएंगी कृति
कृति के वर्कफ्रंट की बात करें तो जैसलमेर में ‘बच्चन पांडे’ के लिए एक शेड्यूल पूरा करने के बाद अभिनेत्री ने हाल ही में ‘आदिपुरुष’ के लिए एक शेड्यूल शूट किया। उनके लाइनअप की कई प्रमुख फिल्मों में वर्तमान में वरुण धवन के साथ भेड़िया, अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडे, प्रभास के साथ आदिपुरुष, टाइगर श्रॉफ के साथ गणपत, मिमी और हम दो हमारे दो फिल्म शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *