कोलकाता : व्यवसायी के घर गोलीबारी मामले में तीन गिरफ्तार

कोलकाता। कोलकाता के रवींद्र सरोवर इलाके में स्थित एक व्यवसायी के घर पर गोलीबारी की घटना में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। यह घटना गुरुवार शाम को हुई जब व्यवसायी देबाशीष डे, जो एक ऊंची इमारत की आठवीं मंजिल पर रहते हैं, ने दरवाजा खोला और तीन व्यक्तियों ने उन पर हमला किया।

एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, जब व्यवसायी ने उनका विरोध किया, तो उनमें से एक ने गोली चलाई। हालांकि फायरिंग की इस घटना में देवाशीष बाल बाल बच गए थे।

देबाशीष की पत्नी ने बताया कि हमलावर बंदूक लहराते हुए मौके से भाग गए, जिससे उनके पड़ोसी डर के मारे उनका पीछा नहीं कर सके। अधिकारी ने कहा, व्यवसायी पर हमले के सिलसिले में तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है और हम हमले के पीछे के मकसद की जांच कर रहे हैं। आरोपितों से टॉलीगंज पुलिस स्टेशन में पूछताछ की जा रही है।

इस घटना ने स्थानीय निवासियों में डर का माहौल पैदा कर दिया है और पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है। पुलिस सभी संभावित कारणों की जांच कर रही है, जिसमें संपत्ति विवाद से लेकर व्यक्तिगत दुश्मनी तक शामिल हो सकती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *