dead

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के गरफा इलाके के एक बंद फ्लैट में एक अधेड़ उम्र की महिला का शव मिला है। वहीं फ्लैट के मालिक गोवर्धन सेठ का शव भी एक किलोमीटर दूर रेलवे की पटरियों पर मिला है। राजधानी में दो लोगों के शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मामले को लेकर कोलकाता पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 60 वर्षीय गोवर्धन सेठ के फ्लैट में काम करने वाली 45 वर्षीय महिला का रक्त रंजित शव मिल था। मृतक महिला का नाम शांति सिंह है और वह उत्तर कोलकाता के बेलियाघाटा इलाके में रहती थी। उसकी नौकरी छूट गई थी तब से वह नियमित रूप से गोवर्धन के फ्लैट में आया -जाया करती थी।

वहीं अधिकारी ने बताया कि गोवर्धन सेठ फ्लैट में अकेले रहते थे। उनका भी शव गरफा के शरत बोस कॉलोनी इलाके में फ्लैट से एक किमी दूर रेलवे की पटरियों पर मिला था। वहीं पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रथम दृष्टया लग रहा है कि महिला की हत्या की गई है। उन्होंने कहा कि हर पहलू की जांच की जा रही है और दो मौतों के पीछे की परिस्थितियों का पता लगाने की भी कोशिश की जा रही है। साथ ही पड़ोसियों और मृतकों के करीबियों से भी बातचीत की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में यह सामने आया है कि गोवर्धन सेठ ने मृतका शांति सिंह की बहन मुन्नी सिंह को फोन किया था और कहा था कि गला दबाकर उसकी हत्या कर दी है। उसने मुन्नी को ये भी कहा था कि फ्लैट में शांति का शव पड़ा हुआ है। इसके बाद मुन्नी ने फौरन पुलिस को फोन कर सारे मामले की जानकारी दी थी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शांति का शव फ्लैट से बरामद किया था। बाद में पुलिस को रेलवे की पटरियों पर फ्लैट मालिक गोवर्धन का भी शव मिला था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eight − five =