Kolkata porn Racket Case: कोलकाता पॉर्न रैकेट मामले में ‘नैंसी भाभी’ के मददगार ने किया बड़ा खुलासा

Kolkata Desk : कोलकाता पॉर्न रैकेट मामले में ‘नैंसी भाभी’ के मददगार ने किया बड़ा खुलासा की कैसे बोल्ड मॉडल्स की करता था तलाश। कहा कि जिन मॉडलों को अश्लील फिल्मों के शूट के लिए चुना जाता था। उनमें जो जितने अधिक बोल्ड शॉर्ट्स और कम कपड़े पहनकर तस्वीरें खिंचवाने के लिए राजी होती थी, उसे उतने अधिक रूपये मिलते थे।

कोलकाता पॉर्न रैकेट मामले में गिरफ्तार नैंसी भाभी के किरदार से जानी जाने वाली अभिनेत्री नंदिता दत्ता के मददगार शौभिक मुखर्जी ने पुलिस पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है। बुधवार को बेलियाघाटा से गिरफ्तार शौभिक मुखर्जी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसे नंदिता दत्ता ने बोल्ड मॉडल्स की तलाश करने का जिम्मा दिया था और उसी के अनुसार उसे पारिश्रमिक भी मिलता था, जो मॉडल्स जितना अधिक बोल्ड पोज दे पाती थी, उसे उतना अधिक रूपये मिलता था।

उल्लेखनीय है कि न्यूटाउन पुलिस ने बुधवार को नंदिता दत्ता के को-ऑर्डिनेटर शौभिक मुखर्जी को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने इस मामले में अभी तक अभिनेत्री नंदिता दत्ता के अलावा फोटोग्राफर मैनाक घोष और शुभंकर दे तथा अभिनेता स्नेहाशीष बल को गिरफ्तार किया था। उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पॉर्न और अश्लील फिल्में बनाने के मामले के बाद कोलकाता में भी इसी प्रकार के डर्टी फिल्म बनाने के मामले का यह एक बड़ा खुलासा था।

पुलिस ने सौभिक मुखर्जी को बेलियाघाटा के चालपट्टी इलाके से गिरफ्तार किया था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मॉडल को-ऑर्डिनेटर के रूप मे शौभिक अश्लील फिल्मों के शूट के लिए कई मॉडलों के संपर्क में था। उसका जिम्मा नई मॉडल्स का जुगाड़ करना था और ऐसे ‘बोल्ड’ मॉडल को खोजने के लिए कहा गया था, जो कैमरे के सामने ज्यादा से ज्यादा बोल्ड पोज दे सकती थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार जिन मॉडलों को अश्लील फिल्मों के शूट के लिए चुना गया था, उनकी सबसे पहले साड़ी पहनाकर फोटो खींची जाती थी।

फिर मॉडल्स जितने अधिक बोल्ड शॉर्ट्स और कम कपड़े पहनकर तस्वीरें खिंचवाने के लिए राजी होती थी, उसे उतना ही अधिक रुपए मिलते थे। पुलिस सूत्रों ने आगे बताया कि इस रैकेट में कई महिलाएं और मॉडल्स शामिल थी। उन सब की जानकारी हासिल की जा रही है।

पुलिस ने इस मामले में मॉडल नंदिता दत्ता और फोटोग्राफर मैनाक घोष को सबसे पहले दमदम से गिरफ्तार किया था। इसके बाद एक और फोटोग्राफर शुभंकर दे को चुचुड़ा से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने अभिनेता स्नेहाशीष बल को परसों दमदम से गिरफ्तार किया था। उसके बाद शौभिक मुखर्जी की गिरफ्तारी हुई। शौभिक मुखर्जी कई बांग्ला धारावाहिकों में अभिनय करने के साथ-साथ अश्लील फिल्मों के लिए मॉडल ढूढने का भी काम करता था।

जांच अधिकारी इस बात की तहकीकात कर रहे हैं कि किस वेबसाइट पर अश्लील तस्वीरें अपलोड की गईं थी। हालांकि इस बारे में अभी तक किसी ने कुछ नहीं कहा है। पुलिस को अभी तक पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं। पुलिस अब इस स्कैंडल में रूपये के स्रोत की जांच कर रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पोर्न शूट के लिए पैसे किसने मुहैया कराए? पोर्न शूट के बाद इसे कहां बेचा गया? लेन-देन किसने किया? पुलिस सूत्रों के मुताबिक अब तक कितनी मॉडल्स का पोर्न शूट किया गया है, इस सब की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *