मोबाइल ऐप से ठगी मामले में कोलकाता पुलिस ने गुजरात के दो कारोबारियों के खिलाफ जारी किया लुकआउट नोटिस

कोलकाता । कोलकाता के फर्जी चार्टर्ड अकाउंटेंट शैलेश पांडे के दो सहयोगी कारोबारियों के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया है।  इनके नाम तुषार पटेल और मनीष पटेल है। मूल रूप से गुजरात के रहने वाले ये दोनों कारोबारी कथित तौर पर दुबई फरार हो गए हैं। शैलेश पांडे के भाइयों और उसके सहयोगी प्रसनजीत दास के साथ इन दोनों कारोबारियों का प्रत्यक्ष संबंध रहा है।

मामले में शैलेश और प्रसनजीत पहले ही गिरफ्तार हैं। उसके भाई को भी पकड़ा गया है। तीनों से पूछताछ के बाद तुषार और मनीष पटेल की खोज में पुलिस की टीम जुटी हुई थी। पुलिस को पता चला कि दोनों विदेश भाग गए हैं जिसके बाद उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। कोलकाता पुलिस ने बताया है कि शैलेश से जुड़े 22 बैंक अकाउंट के बारे में जानकारी मिली है जिसमें करोड़ों रुपये का लेनदेन हुआ है।

इस बैंक अकाउंट में पटेल भाइयों का भी फंड आता जाता था। दोनों गुजरात में बैठकर मनी ट्रांसफर का पूरा खेल देखते थे। प्रसनजीत को भी पुलिस ने गुजरात से ही गिरफ्तार किया था। कोलकाता पुलिस सूत्रों ने बताया है कि गुजरात के जिस होटल में प्रसनजीत ठहरा हुआ था वहां रहने खाने की व्यवस्था पटेल भाइयों ने हीं करवाई थी। माना जा रहा है कि लुकआउट नोटिस के जरिए अब दोनों को गिरफ्तार करना आसान हो सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *