Kolkata news : सेवा परमो धर्म: को चरितार्थ करती समाज सेविका पूर्णिमा चक्रवर्ती

Kolkata desk : पूर्णिमा चक्रवर्ती मध्य कोलकाता में समाज सेवा के छेत्र में आज एक जाना पहचाना नाम है। किसी भी सामाजिक कार्यो में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेती हैं एवं किसी भी प्रकार की जिम्मेदारियों को निभाने से भी पीछे नहीं हटती हटतीं है। ये एक सक्रिय भाजपा कार्यकर्ता व नेत्री है, परंतु बिना किसी दलगत भेदभाव के आम नागरिकों की सेवा में सदा तत्पर रहती आई हैं।

जैसे इस वैश्विक महामारी कोरोना के दूसरी लहर में जब आम नागरिक ऑक्सीजन की कमी से जूझते हुए इधर-उधर दौड़ लगा रहे थे या अभी भी दौड़ रहे हैं उस विकट हालात में इन्होंने ऐसे लोगों को अपनी तरफ से बिल्कुल मुफ्त ऑक्सीजन मुहैया करवा रही थी और अभी भी इनका मुहिम जारी है।

इस कोरोना के माहौल में जब अच्छे-अच्छे लोग अपने घरों में कैद हैं फिर भी इनके समाज सेवा का जज्बा देखिए कि ये कोरोना जैसी महामारी से बिना डरे अकेले दम पर पूरी तरह से समाज सेवा को समर्पित हो एकला चोलो की नीति पर चलते हुए खुद ही अपनी स्कूटी पर ऑक्सीजन सिलेंडर को लादकर तथा स्कूटी चलाते हुए मरीज के पास पहुंचा रही है।

मरीज के घर को सेनेटाइज भी करवा दे रही है। ऑक्सीजन सिलेंडर को पकड़ने या लगाने में दो बच्चों का सहारा लेकर अकेले ही सब कुछ कर रही है।कोलकाता हिंदी न्यूज भी समाज सेविका पूर्णिमा चक्रवर्ती को और इनके जैसी तमाम नारी शक्तियों का अभिनंदन और वंदन करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *