कोलकाता। बॉलीवुड के मशबूर प्लेबैक सिंगर केके तो चले गए लेकिन अपने शानदार गानों की विरासत फैंस के लिए छोड़ गए। केके का 31 मई को कोलकाता में निधन हुआ। केके की मौत के बाद उनका आखिरी गाना रिलीज हुआ है। केके के फैंस के लिए ये सिर्फ गाना नहीं बल्कि एक बेशकीमती खजाना है, जिसकी कोई तुलना नहीं है। केके का ये आखिरी गाना पंकज त्रिपाठी की फिल्म शेरदिल:द पीलीभीत सागा में है। गाने का नाम है धूप पानी बहने दे। ये शानदार गाना गुलजार ने लिखा है। कंपोज किया है शांतनु मोइत्रा ने। फिल्म शेरदिल सिनेमाघरों में 24 जून को रिलीज होगी। मूवी में पंकज त्रिपाठी, नीरज काबी, सायनी गुप्ता लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन श्रीजित मुखर्जी ने किया है। शेरदिल एक डार्क हयूमर सटायर है।

केके के फैंस के लिए ये गाना बेहद स्पेशल है। फैंस की गाना सुनते हुए आंखें नम हो रही हैं। किसे पता था केके का ये आखिरी गाना होगा। धूप पानी दे…एक सूदिंग और रिलैक्सिंग सॉन्ग है। गाने को लाखों में व्यूज मिल चुके हैं। एक तो केके की दमदार आवाज उसके ऊपर से गुलजार के लिरिक्स…दोनों ने मिलकर गाने को सुपर स्पेशल बना दिया है। इस गाने की रिलीज के बाद से फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं। केके की गायिकी की फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। लोगों का कहना है लेजेंड्स कभी नहीं मरते। फैंस केके की आत्मा को शांति मिलने की दुआ कर रहे हैं।

यूजर्स का कहना है केके अपने गानों के जरिए हमेशा फैंस के दिलों में जिंदा रहेंगे। केके की सोलफुल वॉइस फैंस को बार बार उनकी याद दिला रही है। मालूम हो, केके कोलकाता के कॉलेज में कॉन्सर्ट कर रहे थे। कॉन्सर्ट के दौरान ही केके की तबीयत बिगड़ी थी। अस्पताल पहुंचने तक सिंगर ने दम तोड़ दिया था। पोस्टमार्टम में केके की कार्डियक अरेस्ट की वजह से मौत होने की जानकारी सामने आई है। कॉन्सर्ट के दौरान ही केके को सीने में दर्द और बेचैनी होने लगी थी। केके अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं।

IMG-20220607-WA0002

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine + 18 =