‘राजा की आएगी बारात’ में दो हीरोइन संग रोमांस करते दिखेंगे खेसारी, 16 दिसम्बर को होगी रिलीज

मुंबई। भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की आनेवाली भोजपुरी फिल्म ‘राजा की आयगी बारात’ के रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। फिल्म 16 दिसंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के साथ ही दर्शक इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म में खेसारी दो- दो हिरोईनों के साथ इश्क लड़ाते नजर आएंगे। खेसारी के अलावा इसमें सुदीझा झा और संयुता राय भी अहम किरदार में हैं।

राजा की आयगी बारात’ खेसारी लाल यादव के दिल के बेहद करीब है। इस फिल्म के डायरेक्टर लाल बाबू पंडित और प्रोड्यूसर सुरेंद्र प्रसाद हैं। खेसारी, लाल बाबू और सुरेंद्र की तिकड़ी जोड़ी फिल्म के लिए लक्की साबित हो सकता है। इस फिल्म में खेसारी, सुदीक्षा और संयुता के अलावा संजय पांडेय, अनूप अरोड़ा, अमित शुक्ला, पप्पू यादव, दीपक सिन्हा और मनोज सिंह जैसे भोजपुरी की चहिते कलाकार नजर आएंगे। मेकर्स के अनुसार फिल्म के हर किरदार ने जी- जान लगा दी है।

खेसारी लाल यादव अपनी हर फिल्म में अहम योगदान देते हैं। खेसारी की भोजपुरी फिल्म में उनका ही गाना ना हो, ऐसा तो हो नहीं सकता। इस फिल्म में एक्टर के कई गानें मौजूद हैं। ‘राजा की आएगी बारात’ का म्यूजिक ओम झा ने संभाला है। फिल्म के गानों के बोल प्यारेलाल यादव, स्व. श्याम देहाती और आजाद उमा लाल यादव के होंगे। प्रकृति फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म की कहानी मनोज कुशवाहा ने लिखी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *