04 मार्च को रिलीज होगी खेसारी-आम्रपाली की आशिकी

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी वाली फिल्म आशिकी 04 मार्च को रिलीज होगी। भोजपुरी फिल्मकार प्रदीप शर्मा की फिल्म आशिकी में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म 04 मार्च को रिलीज होगी।फ़िल्म के निर्माता प्रदीप के शर्मा ने बताया कि फ़िल्म को रिलीज करने की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है। फ़िल्म के ट्रेलर को पहले ही दर्शकों को बहुत अच्छा रिस्पांस मिला है, जिससे हम काफी उत्साहित है। हमनें बाबा मोशन पिक्चर प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले फिल्म आशिकी बनायी है।

यह फ़िल्म हमारी सार्थक सिनेमा की सीरीज में एक और नजीर पेश करेगी। प्रदीप के शर्मा ने बताया कि फ़िल्म को पराग पाटिल ने निर्देशित किया है, जो कि इंडस्ट्री के बहुत अच्छे निर्देशक है। फ़िल्म में एक रियलस्टिक लव स्टोरी दिखाई गई है जिसमें जिम्मेदारियों के बीच प्यारा सीक्वेंस बेहद खास होने वाला है। फ़िल्म के गीत- संगीत भी काफी कर्णप्रिय है। यह फ़िल्म दर्शकों को एक स्वस्थ मनोरंजन देगी। फ़िल्म को लेकर खेसरीलाल यादव और आम्रपाली दुबे काफी एक्साइटेड है। उन्होंने अपने दर्शकों से अपील की है कि वे इस फ़िल्म को जरूर देखें और प्यार और आशीर्वाद बनायें रखें।

उन्होंने कहा कि यह फ़िल्म उनदोनों के लिए खास है।फ़िल्म आशिकी की सह निर्माता अनिता शर्मा ने कहा कि यह फ़िल्म भी महिला दर्शकों के लिए खास होनेवाला है। इस फिल्म को सभी दर्शक अपने परिवार के साथ देख सकेंगे। फ़िल्म की मेकिंग और तकनीक बेहद उन्नत है। बड़े व्यापक पैमाने पर इस फ़िल्म का निर्माण हुआ है।

गौरतलब है कि फ़िल्म आशिकी में खेसरीलाल यादव, आम्रपाली दुबे के अलावा कुणाल सिंह, प्रकाश जैस, श्रुति राव मुख्य भूमिका में है। स्टोरी खेसरीलाल यादव का है। को-प्रोड्यूसर अनिता शर्मा और पदम सिंह है। म्यूजिक ओम झा और आर्या शर्मा का है। लिरिक्स श्याम देहाती और विजय चौहान का है। राइटर राकेश त्रिपाठी है। सिनेमेटोग्राफर आर आर प्रिंस है। एक्शन हीरा यादव और कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seven − 7 =