खड़गपुर : केंद्रीय मंत्री के काफिले पर हमले का जताया विरोध, किया प्रदर्शन

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर। भाजपा नेता व केंद्रीय मंत्री निशीथ प्रमाणिक के काफिले पर शनिवार को हुए हमले के खिलाफ रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह विरोध प्रदर्शन किया और प्रशासनिक अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा। परीक्षा के चलते प्रदर्शनकारियों ने लाउडस्पीकर का इस्तेमाल नहीं किया। अलबत्ता परीक्षा के बाद बड़े स्तर पर आंदोलन की चेतावनी दी। शनिवार को केंद्रीय मंत्री निशीथ प्रमाणिक के काफिले पर दिनहाटा में हमला हुआ था।

जिसमें कई कार्यकर्ताओं को चोटें आई थी। हमले में बंदूक और बम के इस्तेमाल का आरोप भी लगाया गया। खड़गपुर टाउन थाने के सामने के विरोध प्रदर्शन में वरिष्ठ नेता अजय जाना, अभिषेक अग्रवाल, श्री राव और दीप सोना घोष आदि शामिल रहे। अपने संबोधन में वक्ताओं ने कहा कि राज्य में यदि एक केंद्रीय मंत्री सुरक्षित नहीं है तो आम आदमी की स्थिति का सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है।

टीएमसी समर्थक पंचायत चुनाव से पहले राज्य में संत्रास का वातावरण उत्पन्न करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हम इसे सहन नहीं करेंगे। हमले के दोषियों को अविलंब गिरफ्तार करना होगा अन्यथा परीक्षा के बाद हम इसे लेकर बड़े स्तर पर आंदोलन छेड़ेंगे। जंगलमहल के विभिन्न भागों में भी भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा इस मुद्दे पर सांकेतिक विरोध प्रदर्शन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *