Kharagpur Live : सामाजिक संस्था ‘उदयन’ की वार्षिक खेलकूद एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने दिखाया दमखम!!

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : पूर्व मेदिनीपुर जिले के मेचेदा की सामाजिक संस्था ‘उदयन’ के 30वें वार्षिक खेलकूद एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम के अवसर पर विगत 17 से 19 दिसम्बर तक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में 32 महिलाओं सहित 130 लोगों ने रक्तदान किया। शिविर का उद्घाटन प्रमुख सामाजिक कार्यकर्ता सुकेश मंडल ने किया।

इस अवसर पर डॉ. विश्वनाथ पड़िया व डॉ. रमेश बेरा समेत अन्य भी उपस्थित थे। तीन दिवसीय कार्यक्रम में सस्वर पाठ, संगीत, वाद-विवाद, चित्रण, शरीर सौष्ठव प्रतियोगिता शामिल थी। अकंक और श्रुति नाटक भी दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने में सफल रहे। संगठन के सचिव निर्मल माईती ने बताया कि राजा राममोहन राय और सुभाष चंद्र बोस को श्रद्धांजलि देने के लिए कल एक समारोह का आयोजन किया जाएगा।

जिला बाढ़ निवारण समिति की वर्चुअल बैठक में मंथन

पूर्व मेदिनीपुर जिला बाढ़-क्षरण निवारण समिति की पहल पर आज दोपहर वर्चुअल बैठक हुई। बैठक में जिले के विभिन्न प्रखंड क्षेत्रों के 34 प्रतिनिधियों ने भाग लिया। बैठक में जिला समिति के संयुक्त सचिव नारायण चंद्र नायक ने 20 नवंबर को जिला अधिवेशन के बाद सिंचाई विभाग के अधीक्षक एवं मुख्य अभियंता एवं सिंचाई मंत्री को प्रतिनियुक्ति पर हुई चर्चा पर विस्तार से प्रकाश डाला। बैठक के बाद से प्रखंड आधारित आंदोलन सहित विभिन्न कार्यक्रमों को सर्वसम्मति से अंगीकार किया गया।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

13 − 4 =