तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर । रेल नगरी खड़गपुर में चोरी छिनतई की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। वारदातों के बाद पुलिस भाग दौड़ कर रही है। बरामदगी के दावे भी किए जा रहे हैं, लेकिन बदमाशों के हौसले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। शनिवार की सुबह भवानीपुर में हुई ताजा वारदात से तो यही लगता है। जहां चोरी के इरादे से घर में घुसे बदमाशों को लोगों ने दौड़ा लिया। बाकी तो भाग गए लेकिन एक बदमाश लोगों के हत्थे चढ़ गया। आए दिन की वारदातों से परेशान जनता ने उसकी पूरी तरह से पिटाई की।

बता दें कि खड़गपुर शहर में पिछले कई दिनों से चोरी राहजनी की घटनाएं लगातार हो रही है। पुलिस की ओर से बदमाशों की गिरफ्तारी और चोरी गई वस्तुओं की बरामदगी के दावे किए गए। लेकिन लोग अब भी बुरी तरह परेशान हैं। भवानीपुर में चोरी की कोशिश की ताजा घटना से तो यही लगता है कि पुलिस डाल-डाल तो अपराधी पात-पात वाली कहावत को चरितार्थ कर रहे हैं।

बता दें कि पिछले दिनों जंगलमहल के दौरे पर आई पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी खड़गपुर शहर की विधि व्यवस्था पर गंभीर चिंता व्यक्त करते हुए संबंधित अधिकारियों से सवाल जवाब किया था। इसके बावजूद बदमाशों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं। जनता की निराशा का आलम यह है कि लोग वारदातों की सूचना पुलिस को देना भी फिजूल मान रहे हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × one =