खड़गपुर सिटिजन फोरम ने गरीबों में बांटे 120 कंबल

Kolkata Hindi News, खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिले के खड़गपुर शहर अंतर्गत धोबी घाट के समीप स्थित स्वयंसेवी संस्था खड़गपुर सिटिजन फोरम पार्क के तत्वावधान में आयोजित वार्षिक कंबल वितरण समारोह के दौरान 120 गरीबों के बीच कंबल व शीत वस्त्रों का वितरण किया गया। इस मौके पर संस्था के प्रमुख पदाधिकारियों में जगदीश प्रसाद अग्रवाल, गिरधारी रूंगटा व पी. कोटेश्वर राव ने आगत अतिथियों का स्वागत किया।

वक्ताओं ने कहा कि संस्था अपने सामाजिक सरोकार से जुड़े विभिन्न कार्यक्रमों के तहत विगत एक दशक से प्रतिवर्ष गरीबों के बीच कंबल वितरित करती आ रही है, जिससे अभाव में जीवन-यापन करने वाले लोग भी शीत से अपना बचाव कर सकें। इस मौके पर आगत अतिथियों में अमित मिश्रा व हेमंत गिरि समेत अन्य गणमान्य लोगों ने गरीबों को कंबल प्रदान किया।

Kharagpur Citizen Forum distributed 120 blankets among the poor
Kharagpur News : कंबल लेने के लिए बैठे लाभार्थी

समारोह को सफल में संस्था के कोषाध्यक्ष राधा मोहन गुप्ता व दीपक शर्मा समेत अन्य सदस्यों का सक्रिय योगदान रहा। संस्था के अध्यक्ष जगदीश प्रसाद अग्रवाल ने कहा कि चयनित लोगों को कंबल प्रदान करने के साथ अन्य जरूरतमंदों को भी हम लोग यथासंभव सहयोग करते रहेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *