खड़गपुर : शताब्दी वर्ष समारोह धूमधाम से मनाएगा आंध्रा यंग मेंस एसोसिएशन

नपाध्यक्ष समेत तेलुगू भाषी सभासदों को किया सम्मानित

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर । शहर की सामाजिक संस्था आंध्रा यंग मेंस एसोसिएशन की ओर से तेलुगू नववर्ष (उगादि) समारोह न्यू सेटलमेंट स्थित आंध्र भवन प्रांगण में मनाया गया। जोगुलू पंडितजी के पंचांग श्रावण के अनुसार सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया गया। बता दें कि इस बार स्थानीय नगरपालिका चुनाव में सात तेलुगूभाषी उम्मीदवार विष्णु प्रसाद, टी. नागेश्वर राव, बोंटा मुरली, बी. हरीश, डी. वसंती, ए. पूजा नायडू तथा पी. प्रभावती निर्वाचित होकर सभासद बने हैं।

समारोह में सभी सभासदों को सम्मानित किया गया। खड़गपुर नगरपालिका के चेयरमैन प्रदीप सरकार समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। लगातार दूसरी बार नपाध्यक्ष बनने पर उन्हें विशेष रूप से सम्मानित किया गया। उन्होंने कहा कि आंध्रा यंग मेंस एसोसिएशन के प्रयासों से विधायक रहते मैने तेलुगू को राज्य विधानसभा में सरकारी मान्यता दिलाने में सफल रहा। यही नहीं तेलुगू स्कूलों को अनुदान भी दिलाया। मैं हमेशा समाज के साथ हूं। एसोसिएशन की ओर से इस साल शताब्दी वर्ष समारोह धूमधाम से मनाने की घोषणा की गई।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बतौर मुख्य अतिथि समारोह का उद्घाटन करने की अपील की जाएगी। एसोसिएशन के अध्यक्ष एस. सूर्य प्रकाश राव ने सभासदों से एकजुट होकर समाज के विकास के लिए कार्य करने का आह्वान किया। समारोह में राज्य की महिला व शिशु समाज कल्याण मंत्री शशि पांजा द्वारा प्रेषित शुभकामना पत्र पढ़ कर सुनाया गया और उनके प्रति कृतज्ञता ज्ञापित की गई। रंगारंग व सांस्कृतिक कार्यक्रमों के पश्चात अध्यक्ष के धन्यवाद ज्ञापन के साथ कार्यक्रम संपन्न हुआ।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

sixteen − five =