सामयिक परिवेश झारखण्ड अध्याय का कवि गोष्ठी सह होली मिलन समारोह आयोजित

बोकारो : सामयिक परिवेश हिंदी पत्रिका के झारखण्ड अध्याय द्वारा गांधी नगर, बेरमो, बोकारो में रविवार संध्या 6 बजे से बहुत ही भव्य कवि गोष्ठी और होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में क्षेत्र के वरिष्ठ समाजसेवी सिंह जी ने सभी कवियों को सामयिक परिवेश की तरफ से सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया।
पत्रिका के संपादक श्याम कुंवर भारती ने संस्था के कार्यों और प्रधान संपादक सह राष्ट्रीय अध्यक्ष ममता मेहरोत्रा के संदेशों को सुनाया। मंच का संचालन सुनील सिंह ज्वलंत, श्रीगणेश वंदना नागेंद्र सिंह, सरस्वती वन्दना नितिन, अतिथियों का स्वागत और देवी गीत श्री भारती ने किया।

आयोजन में सभी ने एक से बढ़कर एक रचनाएं सुनाई और वाहवाही लूटी। कई कवियों ने होली पर भी कविताएं सुनाकर सबको आनंदित किया। अन्त में सबने सबको अबीर गुलाल लगाकर होली मिलन किया और एक दूसरे को बधाई एवं शुभकामनाएं दिया। इस अवसर पर सामयिक परिवेश द्वारा प्रकाशित लघु कथा संकलन पुस्तक सबको प्रदान किया गया। धन्यवाद ज्ञापन नागेंद्र सिंह ने किया। कवि गोष्ठी में मुख्य रूप से सुनील सिंह, नागेंद्र सिंह, ममता सिंह, नितेश सागर उप संपादक झारखण्ड अध्याय, नीरज पाठक, रविन्द्र रवि, टी.डी. नायक, बी.बी. मिश्रा और जे.सी. महतो ने भाग लिया।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × one =