मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन फिल्म आशिकी 3 में काम करते नजर आयेंगे। वर्ष 1990 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म आशिकी का तीसरा संस्करण निर्माता मुकेश भट्ट और निर्माता भूषण कुमार लेकर आ रहे हैं। आशिकी 3 को अनुराग बसु निर्देशित करेंगे और फिल्म का म्यूजिक प्रीतम कंपोज करेंगे। इस फिल्म में लीड रोल में कार्तिक आर्यन नज़र आयेंगे।निर्माता मुकेश भट्ट ने कहा, “आशिकी की रिलीज से एक दिन पहले 16 अगस्त 1990 की शाम, गुलशनजी और मैं बहुत घबराए हुए थे, अगले दिन सारे रिकॉर्ड ब्रेक हो गए और एक नया इतिहास रच दिया गया।

आज भूषण, प्रीतम, अनुराग और देश के दिल कार्तिक के साथ, मैं सभी को इस बात का विश्वास दिलाना चाहता हूं कि आशिकी 3 पहले की तरह प्यार का जश्न मनाएगी। निर्माता भूषण कुमार ने कहा, “जिन फिल्मों की कहानी और संगीत ने हमारे दिलों को छुआ है, उन्हें फिर से जीने का समय आ गया है! मुकेश जी के सहयोग से हमें आशिकी 3 की घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है, जिसे मेरे ऑल टाइम फेवरेट निर्देशक अनुराग बसु डायरेक्ट कर रहे हैं। असली सार को बनाए रखते हुए फिल्म का एक नया पक्ष होना निश्चित है! हमें कार्तिक से बेहतर अभिनेता नहीं मिल सकता था, जो एक सच्चे रॉकस्टार हैं।

उनके द्वारा दी गई भारी हिट के बाद; वह वास्तव में एक टी के लिए फिट बैठते हैं ! रोमांटिक म्यूजिकल में म्यूज़िक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है, और प्रीतम के साथ हमारा लक्ष्य इसे और ऊंचा उठाना है। मैं इस ड्रीम टीम के साथ हमेशा से काम करना चाहता था और मुझे इस मैजिक के रीक्रिएट होने का बेसब्री से इंतजार है।” कार्तिक आर्यन ने कहा, “टाइमलेस क्लासिक आशिकी एक ऐसी फिल्म है जिसे देखकर मैं बड़ा हुआ हूं और आशिकी 3 पर काम करना एक सपने के सच होने के समान है! मैं इस ऑपर्च्युनिटी और कोलेबोरेशन के लिए भुषण सर और मुकेश सर का आभारी हूं।

मैं अनुराग सर के काम का बहुत बड़ा फैन रहा हूं, और उनके साथ जुडना निश्चित रूप से कई तरह से दिशा प्रदान करेगी।” अनुराग बसु ने कहा, “विशेष फिल्म्स के साथ काम करना सचमुच घर आने जैसा है और मुझे बेहद खुशी है कि मैं आशिकी 3 को डायरेक्ट कर रहा हूं! भूषण जी और मैं एक लॉन्ग स्टैंडिंग रिलेशनशिप शेयर करते हैं। उनके साथ में हर आउटिंग पिछले वाले से भी अधिक रोमांचक होती है – वह एक सॉलिड सहयोगी है जिसे पाकर मैं खुद को सौभाग्यशाली महसूस करता हूं। आशिकी और आशिकी 2 प्रशंसकों के लिए एक इमोशन थीं जो आज तक दिलों में बनी हुई हैं, इसका उद्देश्य विरासत को बेहतरीन तरीके से आगे बढ़ाना है।

यह कार्तिक आर्यन के साथ मेरा पहला वेंचर होगा, जो अपने काम के प्रति अपनी कड़ी मेहनत, समर्पण, धैर्य और दृढ़ संकल्प के लिए जाने जाते हैं और मैं वास्तव में इसके लिए उत्सुक हूं।” संगीत संगीतकार प्रीतम ने कहा, “आशिकी की फ्रैंचाइज़ी अपने बेहतरीन संगीत के लिए जानी जाती है और मैं इस अद्भुत फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा बनकर वास्तव में बेहद खुश हूँ और इसे अगले स्तर पर ले जाने की पूरी कोशिश करूँगा।”

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine − 2 =