अहमदाबाद में सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग शुरू करेंगे कार्तिक आर्यन

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली फिल्म सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग अहमदाबाद में शुरू कर सकते हैं। कार्तिक आर्यन सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग को शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। चर्चा है कि कार्तिक इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग गुजरात के अहमदाबाद के आसपास और बाहरी इलाकों में करेंगे। इस फिल्म की कहानी गुजरात के हिसाब से सेट किया गई है।

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी मुख्य किरदार में नजर आएंगी। इससे पहले दोनों की जोड़ी को अनीस बज्मी की फिल्म भूल भुलैया 2 में देखा गया था। समीर विद्वांस के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में कार्तिक के किरदार का नाम सत्यप्रेम तो कियारा का नाम कथा है। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं।

सलमान की फिल्म एक था टाइगर के प्रदर्शन के 10 साल पूरे :  बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म एक था टाइगर के प्रदर्शन के 10 साल पूरे हो गये हैं। यशराज बैनर तले कबीर खान के निर्देशन में बनीं फिल्म एक था टाइगर में सलमान खान और कैटरीना कैफ ने मुख्य भूमिका निभायी थी। यह फिल्म15 अगस्त 2012 को रिलीज हुयी थी। एक था टाइगर के प्रदर्शन के 10 साल पूरे हो गये हैं। सलमान खान एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, एक था टाइगर के 10 साल पूरे हुए और इसकी जर्नी अभी भी जारी है। टाइगर 3 के लिए आप लोग तैयार हो जाइए, यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *