Bhul Bhulaiya

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 2 के सेट से सोशल मीडिया पर बीटीएस तस्वीर शेयर की है। कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2, हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुयी है।भूल भुलैया 2 ने शानदार कमाई की है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।कार्तिक फिल्म भूल भुलैया की सफलता का खूब जश्न मना रहे हैं और इस दौरान वह अपने फैंस के लगातार संवाद कर रहे हैं।

इसी बीच उन्होंने अब अपने भूल भुलैया 2 की शूटिंग के दौरान की एक बीटीएस तस्वीर साझा की हैं, जिसमें वह तब्बू के साथ नजर आ रहे हैं। इस बीटीएस तस्वीर को कार्तिक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि कार्तिक सिम्पल लुक में बैठे हुए दिख रहे हैं, जबकि तब्बू का अतरंगी रूप दिख रहा है।

तस्वीर में देखा जा सकता है कि तब्बू के चेहरे पर बहुत सारे मेकअप के साथ माथे पर लंबा तिलक लगा हुआ दिख रहा है। साथ ही वह फेस सील्ड भी पहने हुए नजर आ रही हैं।इस बीटीएस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर कार्तिक ने लिखा, बेस्टी रूह बाबा और मंजू विश्व के सबसे अच्छे पल में हैं। तब्बू ने खुद तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, डरना मना है।

images - 2022-06-27T093710.024

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

sixteen − 7 =