कर्नाटक : बॉक्सिंग रिंग में खिलाड़ी को लगी गंभीर चोट, अस्पताल में मौत

बेंगलुरु । एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक किक बॉक्सर को बॉक्सिंग रिंग में गंभीर चोट लगने के बाद बेंगलुरु के एक अस्पताल में मौत हो गई। घटना के बारे में जानकारी गुरुवार को लगी, जिसके बाद मृतक किक बॉक्सर की पहचान मैसूर निवासी 23 वर्षीय निखिल के रूप में हुई। मृतक बॉक्सर के माता-पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने आयोजक पर लापरवाही का मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार, यह घटना रविवार को बेंगलुरु के ज्हाना ज्योति नगर इलाके के पाई इंटरनेशनल बिल्डिंग में के1 राज्य स्तरीय किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप के दौरान हुई। निखिल मुक्केबाजी प्रतियोगिता में भाग ले रहे थे।

बॉक्सिंग रिंग में निखिल अपने प्रतिद्वंद्वी का जमकर सामना कर रहा था। हालांकि, दर्शकों के उत्साह के बीच बॉक्सिंग रिंग में अपने प्रतिद्वंद्वी से एक मुक्का खाने के बाद वह नीचे गिर पड़े। पुलिस का कहना है कि उनके सिर में गंभीर चोट आई थी और हालांकि उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बुधवार को उसने दम तोड़ दिया। परिवार द्वारा उसी दिन मैसूर में अंतिम संस्कार किया गया।

निखिल के माता-पिता ने कार्यक्रम के आयोजकों के खिलाफ बेंगलुरु के ज्ञानभारती पुलिस स्टेशन में लापरवाही का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने शिकायत में यह भी कहा है कि चैंपियनशिप के दौरान मौके पर डॉक्टरों और एम्बुलेंस की कोई व्यवस्था नहीं थी। पुलिस ने कहा कि आरोपी आयोजक नवीन रविशंकर फरार है और उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। मामले में आगे की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *