दक्षिण सुपरस्टार्स के साथ काम करने के अनुभव से खुश हैं कनिष्क सोनी

मुंबई लोकप्रिय टीवी शो दीया और बाती हम, पवित्र रिश्ता और देवी आदि पराशक्ति का हिस्सा रह चुकीं कनिष्क सोनी दक्षिण के सुपरस्टार्स के साथ काम करने के अनुभव से खुश हैं।  वह कहती है, दक्षिण मनोरंजन उद्योग का हिस्सा होने से मुझे अभिनय सीखने में मदद मिली है। मुझे देवराय में श्रीकांत जैसे लोकप्रिय सितारों के साथ काम करने का अनुभव है, विवेकानंदन, जिन्हें पेशेवर रूप से विवेक के रूप में जाना जाता है, फिल्म पथयराम कोडी और भी एस. एस. राजामौली सर के साथ। आज के सभी अनुभव मुझे हॉलीवुड प्रोजेक्ट प्राप्त करने में मदद कर रहे हैं।

कनिष्क ने कनाडा स्थित लेखक-निर्देशक यासर शेख द्वारा बनाई गई एक लघु फिल्म, च्वाइस इज योर नामक एक अंतरराष्ट्रीय परियोजना में भी काम किया। उन्होंने टीवी उद्योग को इसका हिस्सा बनने के लिए और इसी तरह के अंतरराष्ट्रीय या हॉलीवुड परियोजनाओं का हिस्सा बनने के लिए छोड़ दिया। कनिष्क, जो पेशे से एक गायिका भी हैं, ने लाइव शो के लिए जाने-माने गायकों के साथ प्रदर्शन किया है।

जिसमें हार्डी संधू और दिवंगत गायक, सिद्धू मूसेवाला शामिल हैं, का कहना है कि जल्द ही वह हॉलीवुड परियोजनाओं के लिए भी गाएंगी। अभिनय के अलावा, मैं संगीत में भी बहुत सक्रिय हूं। मैं संगीत समारोहों में बॉलीवुड गाने गाकर यहां मनोरंजन करता हूं। और जल्द ही मैं हॉलीवुड के गीतों को भी अपनी आवाज देने की योजना बना रहा हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *