Kangana

कंगना रनौत ने शाहरूख खान की फिल्म पठान की तारीफ की

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने शाहरूख खान की फिल्म पठान की तारीफ की है। यशराज बैनर तले बनी सिद्धार्थ आनंद निर्देशित पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिका है।यह फिल्म आज हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो गयी है। कंगना रनौत ने फिल्म पठान की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि फिल्म पठान निश्चित रूप से काम करे और ऑडियंस इसे खूब पसंद करे।

कंगना रनौत ने कहा, ‘पठान अच्छा कर रही है। ऐसी फिल्में चलनी चाहिए और मुझे लगता है कि जो हमारे हिंदी सिनेमा वाले पीछे रह गए हैं, हर इंसान अपने लेवल पर कोशिश कर रहा है। मुझे लगता है कि इस तरह की फिल्में चलनी चाहिए।

कर्नाटक में पठान के खिलाफ हिंदू संगठनों का विरोध प्रदर्शन : कर्नाटक के कुछ हिस्सों में हिंदू संगठनों ने बुधवार को शाहरुख खान की नयी हिंदी फिल्म पठान की सिनेमाघरों में रिलीज के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस द्वारा लोगों को तितर-बितर करने से पहले उन्होंने वीरेश सिनेमा में पोस्टर हटा दिए और “बायकॉट पठान” के नारे लगाए। खाडे बाजार पुलिस के बेलागवी में हिंदू संगठनों के 20 सदस्यों को हिरासत में लेने से पहले इन लोगों ने स्वरूप थिएटर में फिल्म को बाधित करने की कोशिश की। इसके बाद कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए थिएटर में भारी संख्या में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *