कंगना रनौत ने किया यह दावा, श्रीदेवी को लेकर कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली : बॉलीवुड की बेबाक अदाकारा कंगना रनौत (kangana ranaut) आए दिन अपने विवादित बयानों की वजह से खबरों में बनी रहती हैं। वहीं कभी वह खुद को ब्रह्मांड की सबसे बेहतरीन एक्टेस बताती हैं को कभी वह अमेरिका की मशहूर एक्ट्रेस मेरिल स्ट्रीप (Meryl Streep) से खुद कू तुलना कर देती हैं। वहीं अब एक बार फिर कंगना खुद की तारीफ करती हुई नजर आई हैं और इस बार उन्होंने बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार लेडी श्रीदेवी (Sridevi) से खुद की तुलना की है।

श्रीदेवी को लेकर कही ये बड़ी बात : दरअसल, हाल ही में कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘हिंदुस्‍तान में श्रीदेवी के बाद वह अकेली एक्‍ट्रेस हैं, जो पर्दे पर सही मायने में कॉमेडी करती हैं।’ वहीं कंगना के इस ट्वीट पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। किसी एक यूजर्स ने उनका मजाक बनाते हुए कहा कि ‘इसमें क्या कॉमेडी है’, तो किसी ने कहा ‘कॉमिडियन भारती भी उनसे अच्‍छी हैं।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘क्‍या आपने कभी माधुरी दीक्ष‍ित का नाम सुना है?’

बता दें कि हाल ही में कंगना की सुपरहिट फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ के 10 साल पूरे हुए हैं। इस खुशी के मौके पर उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि ‘मैं इससे पहले तुनकमिजाज और विक्षिप्तों वाले किरदार निभा रही थी. इस फिल्म ने मेरे करियर की दिशा बदल दी। इसने मुझे मुख्यधारा में कॉमेडी के साथ एंट्री दिलवायी। क्वीन और दत्तो से मैंने अपनी कॉमिक टाइमिंग को मजबूत किया और लीजेंड्री श्रीदेवी जी के बाद कॉमेडी करने वाली इकलौती एक्ट्रेस बन गई।

ये हैं कंगना की अपमिंग फिल्में : वहीं कंगना के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वह बहुत जल्द ‘तेजस’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म ‘तेजस’ (tejas) में कंगना एक फाइटर पायलट के रोल में नजर आएंगी। एयर फोर्स साल 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाली देश की पहली डिफेंस फोर्स थी। फिल्म इसी ऐतिहासिक घटना का दर्शाती है। फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं। वहीं इस साल उनकी फिल्म थलाइवी (Thalaivi) भी रिलीज होने वाली है जिसमें कंगना फिल्म में कंगना तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalithaa) का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।

वहीं कुछ दिन पहले मकंगना ने एक ट्वीट कर यह ऐलान किया था कि वह बहुत जल्द अपनी अगली फिल्म ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लेजेंड ऑफ दिद्दा’ (Manikarnika Returns) को लेकर आने वाली हैं। उन्होंने ट्वीट में कहा- ‘हमारा भारतवर्ष साक्षी रहा है झांसी की रानी जैसी कई वीरांगनाओं की कहानी का। ऐसी ही एक और अनकही वीरगाथा है कश्मीर की एक रानी की, जिसने महमूद गजनवी को एक नहीं, दो बार हराया। लेकर आ रहे हैं कमल जैन और मैं, मणिकर्णिका रिटर्न्स द लेजेंड ऑफ दिद्दा।’ सूत्रों के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग अगले साल 2022 से शुरु की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *