कंचनजंगा स्टेडियम को नए सिरे से सजाया जाएगा : गौतम देव

*स्टेडियम की आजीवन सदस्यता बनने के लिए पहचान पत्र दिखाना अनिवार्य

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी के कंचनजंगा स्टेडियम को नए सिरे से सजाया जाएगा। शहर के मेयर गौतम देव ने आज इसकी घोषणा की। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लंबे समय से इस स्टेडियम की आजीवन सदस्यता रखने वालों को विभिन्न आयोजनों के विशेष कार्ड देने की व्यवस्था स्टेडियम समिति करती आ रही है, लेकिन अब उन्हें इस विशेष कार्ड को बनवाने के लिए अपना पहचान पत्र देना होगा। बुधवार को सिलीगुड़ी के मेयर गौतम देव ने सिलीगुड़ी के कंचनजंघा स्टेडियम में मीडिया से बातचीत के दौरान यह बातें कही।

उन्होंने कहा कि पहले स्टेडियम कमेटी किसी भी कार्यक्रम के लिए आजीवन सदस्यता वाले लोगों को विशेष कार्ड देती थी। हालाँकि, तब किसी पहचान पत्र की आवश्यकता नहीं थी। कोई भी आकर यह कार्ड ले जा सकता था। हालांकि मौजूदा स्टेडियम कमेटी इसमें बदलाव करने जा रही है। अब से जिस व्यक्ति के नाम पर कार्ड है उसे पहचान पत्र के साथ कार्ड जमा करना होगा। इस स्टेडियम में 4 अप्रैल को आयोजित होने वाले कार्यक्रम के लिए 31, 1 और 2 तारीख को सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक ये कार्ड दिए जाएंगे।

मेयर ने कहा कि यह कार्ड स्टेडियम के फॉसिन गेट से एकत्र किया जाएगा। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि अप्रैल में दो निजी आयोजनों के बाद इस क्षेत्र के अति महत्वपूर्ण सरकारी आयोजन के अलावा यहाँ किसी निजी कार्यक्रम का आयोजन नहीं होगा। इस मैदान का इस्तेमाल सिर्फ खेलने के लिए किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *