राजीव की घर वापसी पर बिफरे कल्याण बनर्जी, बोले- भ्रष्ट व्यक्ति को दोबारा पार्टी में क्यों लिया

कोलकाता  तृणमूल कांग्रेस का साथ छोड़कर पूर्व राज्य मंत्री राजीव बनर्जी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए थे। प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले नई दिल्ली जाकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करने के बाद बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर लिया था. अब राजीव बनर्जी फिर से टीएमसी में वापस लौट आए हैं। राजीव बनर्जी के टीएमसी में दोबारा शामिल होने के बाद पार्टी में बगावत के स्वर भी मुखर होने लगे हैं।

टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने राजीव की घर वापसी के खिलाफ हल्ला बोल दिया है। कल्याण बनर्जी ने राजीव बनर्जी को सिर से पांव तक भ्रष्ट बताया है और सवाल खड़ा किया है कि ऐसे भ्रष्ट व्यक्ति को पार्टी में दोबारा क्यों लिया गया। टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने कहा कि राजीव बनर्जी को पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने वापस लिया है. पार्टी नेतृत्व का ये फैसला मुझे स्वीकार करना ही होगा।

उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने डोमजूर में एक मीटिंग के दौरान कहा था कि राजीव बनर्जी के गरियाहाट में तीन-चार मकान हैं और उनका दुबई में भी लेन-देन चल रहा है। कल्याण बनर्जी ने कहा कि इसके बावजूद राजीव बनर्जी को टीएमसी में वापस क्यों लिया गया, ये तो पार्टी का शीर्ष नेतृत्व ही बता पाएगा।

अभिषेक बनर्जी ने कहा था कि पार्टी के किसी कार्यकर्ता का मन दुखी कर विश्वास घात करने वाले किसी को पार्टी में नहीं लिया जाएगा। किसी ने मेरा मन नहीं रखा. तृणमूल में अगर रहना है तो पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की बात सबको माननी होगी मुझे भी माननी होगी। गौरतलब है कि राजीव बनर्जी ने त्रिपुरा में अभिषेक बनर्जी की मौजूदगी में ही पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *