कलाईकुंडा । केंद्रीय विद्यालय संगठन कोलकाता संभाग के अंतर्गत केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 2, वायु सेना स्थल, कलाईकुंडा में आयोजित तीन दिवसीय अंडर 17 (बालक वर्ग) सुब्रतो कप फुटबॉल टूर्नामेंट को केन्द्रीय विद्यालय बागडोगरा की टीम ने केन्द्रीय विद्यालय काशीपुर को 4-1 से हराकर जीत लिया। केन्द्रीय विद्यालय सलुआ की टीम तीसरे स्थान पर रही।

इस प्रतियोगिता में केन्द्रीय विद्यालय संगठन कोलकाता संभाग की कुल 16 टीमों ने प्रतिभागिता की जिसमें लगभग 300 छात्रों ने अलग-अलग टीम के रूप में भाग लिया। शनिवार को खेले गए फाइनल मैच को लेकर काफी रोमांच रहा। पुरस्कार वितरण समारोह को संबोधित करते हुए आयोजक विद्यालय केन्द्रीय विद्यालय क्रमांक 2 कलाईकुंडा के प्राचार्य भूपेश भट्ट ने कहा कि सभी मैच नियमानुसार और खेल भावना के साथ खेले गए।

टूर्नामेंट के अंतिम दिन विजेता व उपविजेता टीम को ट्रॉफी देकर उत्साहवर्धन किया गया। बाकी टीमों को निराश न होने और अधिक मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर केंद्रीय विद्यालय संगठन द्वारा नियुक्त प्रतियोगिता के पर्यवेक्षक सह केन्द्रीय विद्यालय क्रमांक 1, वायु सेना स्थल कलाईकुंडा के प्राचार्य राकेश कुमार वर्मा ने भी सभी छात्रों का उत्साहवर्धन किया।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen − 4 =