मुंबई: त्रिभाषी स्ट्रीमिंग फिल्म ‘तिरभंगा’ के साथ 2021 में अपना डिजिटल डेब्यू करने के बाद, बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल अपनी आगामी वेब सीरीज के साथ ओटीटी में कदम रखने के लिए तैयार हैं। अपने उत्साह को साझा करते हुए, काजोल ने एक बयान में कहा, “नए प्रारूपों की खोज करना हमेशा एक चुनौती होती है, लेकिन यह बहुत अच्छी बात है क्योंकि मुझे चुनौतियों का सामना करना अच्छा लगता है। डिजिटल सीरीज की उत्साही प्रशंसक होने के नाते, अवधारणा हमेशा दिलचस्प रही है।

आर्या और रुद्र जैसे शानदार शो का अनुसरण करने के बाद, मुझे पता था कि मेरी सीरीज की यात्रा शुरू करने के लिए डिजनी प्लस हॉटस्टार के अलावा कोई अन्य मंच नहीं है।” अभी तक शीर्षक वाली सीरीज, एक नाटक, अभिनेत्री को एक नए अवतार में देखेगी। काजोल के पति अजय देवगन इससे पहले निर्माता (‘द ग्रेट इंडियन मर्डर’) और एक अभिनेता (‘रुद्र’) दोनों की क्षमता में डिजिटल माध्यम की खोज कर चुके हैं।

दोनों सीरीज का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हुआ। अभिनेत्री जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अपनी सीरीज की शुरूआत करने वाली है। गौरव बनर्जी, हेड – कंटेंट, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क, डिजनी स्टार ने साझा किया कि “हम काजोल जैसी प्रसिद्ध अभिनेत्री के साथ जुड़कर और अपने ईथर स्क्रीन जादू के साथ दर्शकों को आकर्षित करने के लिए उत्साहित हैं।”

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × 5 =