फिल्म ‘सलाम वेंकी’ के साथ एक बार फिर धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं काजोल

काली दास पाण्डेय, मुंबई । बी लाइव प्रोडक्शंस और आर टेक स्टूडियोज के बैनर तले फिल्म निर्माता सूरज सिंह, श्रद्धा अग्रवाल और वर्षा कुकरेजा द्वारा निर्मित फिल्म ‘सलाम वेंकी’ के लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल इन दिनों काफी चर्चा में हैं। फिल्म में काजोल (सुजाता) के मुख्य किरदार में हैं। वहीं दूसरे सबसे महत्वपूर्ण किरदार में विशाल जेठवा (वेंकी) का किरदार है। इसके अलावा अभिनेत्री अहाना कुमरा एक जर्नलिस्ट के किरदार में दिखाई देंगी, जबकि आमिर खान भी कैमियो रोल प्ले करते नजर आएंगे। वहीं राजीव खंडेलवाल भी अहम भूमिका में हैं।

फिल्म ‘सलाम वेंकी’ माँ सुजाता और उसके बेटे वेंकी पर आधारित है। सुजाता का बेटा मस्कुलर डिस्ट्रॉफी से जूझ रहा है और अपनी जिंदगी के एक-एक पल के लिए मौत से लड़ रहा है लेकिन जितनी भी जिंदगी है, वह उसके हर एक पल को जीना चाहता है। इसमें उसकी माँ सभी तरह के कष्ट को सहते हुए अपने बेटे की सारी ख्वाहिश स्क्रीन पर पूरा करती दिखाई देगी। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित निर्देशिका रेवती के निर्देशन में बनी यह फिल्म इमोशनल ड्रामा होने के साथ ही एक माँ के हौसले की कहानी है।

माँ बेटे के प्यार इमोशन और मस्ती मजाक से भरी ये फिल्म 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। काजोल के अभिनय कौशल से तो सभी सिनेदर्शक परिचित हैं ही, वहीं विशाल जेठवा भी अपनी पिछली फिल्म ‘मर्दानी 2’ में अपने शानदार अभिनय की झलक दिखा चुके हैं। इस फिल्म की कहानी भी दमदार है जो युवा शतरंज खिलाड़ी कोलावेन्नू वेंकटेश की सच्ची कहानी से प्रेरित है। ऐसे में उम्मीद है कि यह अच्छी ओपनिंग ले सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *