नंदमूरि बालाकृष्ण की अगली फिल्म से करेंगी वापसी काजल अग्रवाल

मुंबई। हिन्दी और दक्षिण भारतीय फिल्मों की सफलतम अभिनेत्रियों में शुमार रही काजल अग्रवाल एक बार फिर से फिल्म दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। शादी और माँ बनने के बाद अब वे पूरी तरह से फिल्मों में लौट रही हैं। उनकी वापसी दक्षिण के कामयाब अभिनेता नंदमूरि बालाकृष्ण के साथ होने जा रही है। इस वर्ष की पहली तिमाही में बॉक्स ऑफिस पर कामयाब फिल्म वीरा सिम्हा रेड्डी देने वाले नंदमूरि बालाकृष्ण अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में लग गए हैं। नंदमूरि बालाकृष्ण ने वीरा सिम्हा रेड्डी के साथ एक बड़ी हिट फिल्म उद्योग को दी।

अब उनकी अगली फिल्म की चर्चाएँ हो रही हैं जिसके निर्देशन की जिम्मेदारी अनिल रविपुदी को सौंपी गई है। अभी तक इस फिल्म का कोई नाम तय नहीं किया गया है, इसके चलते इसे एनबीके 108 के नाम से जाना जाएगा। जब हर कोई सोच रहा था कि इस परियोजना में मुख्य भूमिका कौन निभाएगा, तो काजल अग्रवाल के नाम की घोषणा की गई। इससे पहले, रिपोट्र्स में कहा गया था कि उन्हें एनबीके 108 के लिए संपर्क किया गया था।

नंदमूरि बालाकृष्ण वर्तमान में एनबीके 108 की शूटिंग कर रहे हैं। इसकी घोषणा अगस्त 2022 में की गई थी। महिला नेतृत्व पर विचार-विमर्श के बीच, अब यह पुष्टि हो गई है कि काजल अग्रवाल एनबीके 108 में प्रमुख महिला की भूमिका निभाएंगी। परियोजना और काजल की भूमिका के बारे में अधिक जानकारी का इंतजार है। निर्देशक ने एक वीडियो के साथ इसकी घोषणा की। उन्होंने यह भी पुष्टि की कि इसका संगीत एस थमन द्वारा रचित होगा।

अनिल रविपुडी एक स्टार फिल्म निर्माता के रूप में उभरे जब उन्होंने सरिलरु नीकेवरु (2020) में महेश बाबू को निर्देशित किया, जिसने अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठप्रेमुलु से प्रतिस्पर्धा का सामना करने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने एफ-3 के साथ एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म दी, जो उनकी आश्चर्यजनक हिट एफ-2 की अगली कड़ी थी। उनके कहानी कहने के ब्रांड को देखते हुए, एनबीके 108 से एक व्यावसायिक मनोरंजन की उम्मीद की जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *