रियल, डार्क और टॉक्सिक होगा “कहने को हमसफ़र हैं” का तीसरा सीजन : मोना

फोटो, साभार : गूगल

मुंबई : भारतीय टेलीविज़न से ले कर ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म तक सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले चेहरों में से एक, मोना सिंह अपने आगामी डिजिटल शो ‘कहने को हमसफ़र है’ के लिए काफी उत्साहित है जिसे ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर रिलीज़ किया जाएगा। स्वाभाविक रूप से, प्रतिभाशाली अभिनेत्री इस शो के पहले दो सीजन के भी हिस्सा रह चुकी है, जिन्हें दर्शकों द्वारा पसंद किया गया था, विशेष रूप से उन लोगों द्वारा जिन्हें रिलेशनशिप ड्रामा देखना पसंद है।

मोना के किरदार अनन्या ने कहने को हमसफ़र है के सीज़न में एक प्रेमी, पत्नी और माँ के रूप में एक दिलचस्प सफ़र तय किया है और साथ ही शो में रोनित रॉय के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को भी बेहद सरहाया गया है।

मोना कहती हैं,“जब भी मैं कहने को हमसफ़र है के सेट पर होती हूं, मुझे वास्तव में बहुत मजा आता है। पहला और दूसरा सीजन पूरी कास्ट के लिए बेहद मज़ेदार था, लेकिन तीसरा सीज़न मेरे लिए थोड़ा मुश्किल था क्योंकि उसमें बहुत काम था और हम कड़ी मेहनत कर रहे थे। ”

मोना ने आगे साझा किया,”मैं दिन में लगभग 20-25 सीन की शूटिंग कर रही थी और दिन में 20-25 बार कॉस्ट्यूम बदल रही थी। लेकिन शो में काम करने का मेरा अनुभव अच्छा रहा। तीसरा सीज़न सुपर रियल, डार्क और टॉक्सिक होने वाला है। सीजन 3 में प्रशंसकों के लिए एक बड़ा सरप्राइज इंतज़ार कर रहा है।”

इस सिज़लिंग शो का तीसरा सीज़न 6 जून को दोपहर 12 बजे रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो कि ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

16 − 1 =