काचा बादाम’ सिंगर भुवन की किस्मत चमकी, म्यूजिक कंपनी से मिले लाखों रुपये

कोलकाता। ‘काचा बादाम’ गाना गाकर रातोंरात स्टार बने भुबन बादायकर  की खुशी का ठिकाना नहीं है। आखिर उन्हें जिस चीज की शिकायत थी, वह दूर जो हो गई है। भुबन बादायकर को एक म्यूजिक कंपनी ने उनके वायरल सॉन्ग के लिए लाखों रुपये दिए हैं। और तो और पश्चिम बंगाल की पुलिस ने भुबन को सम्मानित भी किया है। यही नहीं, भुबन बादायकर को दिल्ली, मुंबई और बांग्लादेश से ढेरों ऑफर आ रहे हैं। भुबन बादायकर ने कुछ दिनों पहले दिए एक इंटरव्यू में इस बात पर दुख जाहिर किया था कि उन्होंने एक म्यूजिक स्टूडियो के साथ गाना शूट किया और उसका ऑडियो-वीडियो भी रिकॉर्ड किया पर उन्हें पैसे नहीं मिले हैं।

भुबन ने कहा था कि जो भी आता है, उनके साथ वीडियो शूट करके चला जाता है पर उन्हें उनका हक नहीं देते। देखते ही देखते यह खबर सोशल मीडिया पर फैल गई। लोग मांग करने लगे कि भुबन को उनका हक, उनकी रॉयल्टी दी जाए। इतना ही नहीं भुबन के गांव वालों ने बाहर से आने वाले हर शख्स पर भुबन से मिलने पर पाबंदी लगा दी थी। गांव वालों ने कहा था कि भुबन से उनकी इजाजत के बिना कोई नहीं मिलेगा क्योंकि उनका शोषण किया जा रहा है।

लोग आकर उनके साथ वीडियो बनाते हैं और बिना पैसे दिए ही चले जाते हैं। अब उसी म्यूजिक स्टूडियो ने भुबन बादायकर को लाखों रुपये दिए हैं, जिसने भुबन बादायकर के साथ ‘काचा बादाम’ गाने का रीमिक्स वर्जन रिकॉर्ड किया था। Godhulibelia Music ने भुबन बादायकर को 3 लाख रुपये दिए और उनके साथ एक कॉन्ट्रैक्ट भी साइन किया।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 − twelve =