‘काचा बादाम’ के गायक भुबन बादायकर ने ‘एक्सीडेंट’ पर गाया नया गाना, हुआ वायरल

कोलकाता। ‘काचा बादाम’ (Kacha Badam) गाने से रातों रात स्टार बने भुबन बादायकर (Bhuban Badyakar) का पिछले दिनों भुबन ने अपनी नयी कार खरीदी थी और वह कार चलाना सीख रहे थे। उसी समय उनकी दुर्घटना हो गयी थी। अब वह पूरी तरह ठीक हैं, लेकिन अपनी दुर्घटना को लेकर भुबन बादायकर ने नया गाना रिकार्ड किया है और वह गाना भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पश्चिम बंगाल के बोलपुर के गोधूली स्टूडियो में नये गाने की रिकार्डिंग हुई है। इसमें वह अपनी दुर्घटना की कहानी बता रहे हैं और बताते हैं कि ईश्वर की कृपा से उनकी जान बच पाई है।

उन्होंने सेकेंड हैंड कार भी खरीदी थी और उस कार को चलाना सीखते समय दुर्घटना हो गई और वह दुर्घटना में घायल हो गये थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, वह स्वस्थ भी हो गए हैं और फिर से गाना शुरू कर दिया है। इस बार उन्होंने कार दुर्घटना के बारे में एक गाना गाया है। ‘काचा बादाम’ की तरह यह गाना भी तेजी से वायरल हो रहा है।

हालांकि, बड़ी संख्या में नेटिज़न्स सोचते हैं कि लोकप्रियता के मामले में ‘काचा बादाम’ अभी आगे हैं। हालांकि, उनको कोई परेशानी नहीं है। स्वस्थ होने के बाद, वह अपने पुराने लय में लौट आये हैं। नए वायरल वीडियो में वह डांस करते और गाते भी नजर आए हैं।

बता दें कि बंगाल में बादाम बेचने वाले भुबन बादायकर के गाने जिस तरह से वायरल हुए है, उससे सभी परिचित हैं। शायद ही कोई ऐसा होगा, जिसने भुबन बादायकर के गाने ‘काचा बादाम’ पर डांस न किया हो। इंस्टाग्राम रील्स का मतलब अब ‘काचा बादाम’ है। स्टार से लेकर आम इंसान हर कोई ‘काचा बादाम’ की धुन पर डांस कर रील बना रहे हैं। भुबन बादायकर पहले ही कोलकाता में एक प्रसिद्ध फाइव स्टार शो कर चुके हैं और उसकी भी काफी चर्चा हो रही है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 + 12 =