भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया औऱ उनकी मां कोरोना संक्रमित

भोपाल : भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि सिंधिया को सोमवार को मैक्स अस्पताल साकेत में भर्ती कराया गया। वहीं भाजपा नेता की मां माधवी राजे सिंधिया भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं।

केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्यमंत्री सोम प्रकाश ने ट्वीट कहा कि  श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी और उनकी मां में कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया है। मैं दोनों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं। सूत्रों ने कहा कि सिंधिया में कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया। वहीं भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट कर कहा कि  ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं।

हाल ही में पात्रा को कोरोना के लक्षण सामने आने पर गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पात्रा को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और उन्होंने मंगलवार को अपने ट्वीट में घर लौटने की जानकारी दी। भाजपा प्रवक्ता ने लिखा कि  आप सभी के आशीर्वाद और प्रार्थना के बल पर मैं स्वास्थ्य लाभ कर अपने घर लौटा हूँ।

सम्पूर्ण रूप से ठीक होने में और थोड़ा वक्त लगेगा। आप सभी को आपके आशीर्वाद के लिए मेरा दंडवत प्रणाम।’’ गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में कोरोना वायरस के मामलों में काफी वृद्धि दर्ज की गई है। सोमवार को दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के 1007 मामले दर्ज किये गए और दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़कर 29,000 हो गए। इसके कारण शहर में अब तक 874 लोगों की मौत हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *