जुबिन नौटियाल और पायल देव का नया लव सॉन्ग ‘बरसात हो जाए’ हुआ रिलीज़ 

काली दास पाण्डेय, मुंबई । भूषण कुमार द्वारा निर्मित और शिविन नारंग और रिद्धि डोगरा अभिनीत म्यूजिक वीडियो ‘बरसात हो जाए’ रिलीज कर दिया गया है। यह प्रेम गीत सोलफुल  सिंगर जुबिन नौटियाल और पायल देव ने स्वरबद्ध किया है। इस मेलोडियस  गाने को  पायल देव ने ही कंपोज़ किया है और रश्मि विराग ने लिखा है। आशीष पांडा द्वारा निर्देशित, ‘बरसात हो जाए’ के संगीत वीडियो में शिविन नारंग और रिद्धि डोगरा नज़र आ रहे  हैं, जो अपने प्यार की खोज करने और अपनी पहली मुलाकात को फिर से जीने के लिए यात्रा पर निकलते हैं। यह गाना अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

निर्देशक आशीष पांडा कहते हैं, “हमने इस म्यूजिक वीडियो के लोकेशंस से कई एलिमेंट्स को कैप्चर किया है, मुख्य अभिनेताओं के बीच की केमिस्ट्री, ब्यूटी ऑफ मानसून और छोटे-छोटे पल जो एक जोड़े को प्यार में बांध कर रखते हैं। रिद्धि और शिविन के साथ मिलकर बहुत अच्छा लगा, दोनों अपनी कला में अद्भुत हैं और बहुत ही सपोर्टिव हैं।” सिंगर जुबिन नौटियाल कहते हैं, “पायल देव के साथ काम करना हमेशा से बेहतरीन रहा  है, जिन्होंने इस ट्रैक को एक खूबसूरत कम्पोज़िशन भी दी है। हमने एक साथ इतने हिट गानों पर काम किया है कि अब हम एक कंफर्ट लेवल को साझा करते हैं और हमें उम्मीद है कि दर्शक भी इस ट्रैक को पसंद करेंगे।”

सिंगर पायल देव  कहती हैं, “ ‘बरसात हो जाए’ एक मॉडर्न  समय का रोमांटिक मानसून ट्रैक है। यह आपको आपके प्यार के शुरुआती दिनों की याद दिलाता  है और जुबिन और मैंने  इस कोलेबोरेशन के दौरान  बहुत अच्छा समय बिताया।” गीतकार रश्मि विराग कहती हैं, ”इस गाने के बोल बिलकुल भी कॉम्प्लिकेटेड नहीं हैं। वो सरल व सार्थक हैं और हर कोई उससे रिलेट कर पाएगा।” अभिनेता शिविन नारंग कहते हैं, “मुझे लगता है कि रिद्धि और मैं  ऑनस्क्रीन बहुत ही बेहतरीन केमिस्ट्री शेयर करते हैं, जिसे दर्शक गाने में देखेंगे। निर्देशक आशीष पांडा ने हर फ्रेम को खूबसूरती से कैप्चर किया है।”

अभिनेत्री रिद्धि डोगरा कहती हैं, “मुझे बारिश और म्यूजिक दोनों ही बहुत पसंद है और जो लोग मुझे जानते हैं, वो जानते हैं कि मैं इस मौसम से कितना प्यार करती हूँ और म्यूजिक मेरे जीवन का ऐसा ही साथी है। हर साल मैं मानसून के हर दिन को विशेष रूप से मुम्बई में मनाती हूँ। इस गाने के लिए शूट करना बहुत ही मजेदार रहा। जुबिन की आवाज़ में जादू है मैने जब इस गाने की ट्यून सुनी उसी वक्त बेहद पसंद आ गई थी। मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शक इस गाने को जरूर पसंद करेंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *