कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच जेपी नड्डा का बंगाल दौरा हुआ स्थगित

कोलकाता। भारत समेत दुनिया का तकरीबन हर एक देश कोरोना महामारी का सामना कर रहा है। इसी बीच खबर सामने आ रही है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आगामी पश्चिम बंगाल का दौरान स्थगित हो गया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, भाजपा की प्रदेश इकाई ने बताया कि कोलकाता में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का 9-10 जनवरी को पश्चिम बंगाल का निर्धारित दौरा स्थगित कर दिया गया है।

बीजेपी सूत्रों के मुताबिक बंगाल में बीजेपी फिलहाल कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है, क्योंकि जेपी नड्डा के राज्य दौरे के बाद अगर राज्य में COVID ​​​​बढ़ती है, तो यह जमीनी स्तर पर यह एक बड़ा मुद्दा होगा। वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार को आज सुबह जेपी नड्डर के कार्यालय से बुलाया गया है। राज्य में कायरतापूर्ण स्थिति की विस्तृत रिपोर्ट फोन पर मिलने के बाद भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने जेपी नड्डर का राजकीय दौरा फिलहाल स्थगित करने का फैसला किया।

पश्चिम बंगाल में बुधवार को कोरोना के 10 हजार से नए मामले सामने आए, जो पिछले दिन के मुकाबले 49.27 फीसदी ज्यादा हैं। इनमें से करीब आधे मामले राजधानी कोलकाता के हैं। स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि 16 संक्रमितों की मौत हो गई है, जिन्हें मिलाकर अब तक यहां महामारी से 19,810 लोगों की जान जा चुकी है। जबकि बंगाल में सोमवार को कोरोना के 6,078 नए मामले दर्ज किए गए थे।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fifteen + eight =