श्रीनगर । जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सुरक्षा बलों के साथ मिलकर जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने कहा कि विशिष्ट इनपुट के आधार पर, कई संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया और आगे की लीड विकसित की गई थी, जिसने पुलिस और सुरक्षा बलों को अवंतीपोरा में संचालित प्रतिबंधित आतंकी संगठन जैश के एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ करने में मदद की।

गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान मुश्ताक अहमद डार, इश्फाक अहमद डार, मंजूर अहमद डार, सभी वागड़ निवासी, फैयाज अहमद राथर निवासी पास्टुना, शब्बीर अहमद राथर निवासी सैयदाबाद पास्टुना, मोहम्मद लतीफ राथर निवासी सैयदाबाद पस्तूना, अरिपाल निवासी शीराज अहमद मीर और पासुना निवासी वसीम अहमद भट के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा, “उनके पास से गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई है। इसके अलावा, अपराध को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल किए गए वाहन को भी जब्त कर लिया गया है।”

“प्रारंभिक जांच से पता चला है कि गिरफ्तार आतंकवादी सहयोगी प्रतिबंधित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के दो सक्रिय आतंकवादियों, मोंगामा निवासी आसिफ शेख और सैयदाबाद पास्टुना त्राल निवासी एजाज भट को आश्रय, रसद और हथियार/गोला-बारूद के परिवहन में शामिल थे।” पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और आगे की जांच जारी है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × 4 =