मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग पूरी कर ली है। वरुण धवन और जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म ‘बवाल’ में साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग इन दिनों पोलेंड के वारसॉ में चल रही हैं। यह फिल्म नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही है। जाह्नवी ने अपने हिस्से की शूटिंग खत्म कर ली है। जाह्नवी कपूर ने सेट की अपनी जर्नी को एक इमोशनल नोट के जरिए सबके साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। जाह्नवी कपूर ने लिखा, “नितेश सर और साजिद सर को पीछा करने से लेकर यह सुनिश्चित करने के लिए कि मुझे यह फिल्म मिले, जुनूनी रूप से प्रार्थना करने के लिए कि ऐसा हो, खुद को हर रोज पिंच करने तक कि वास्तव में मैं इसकी शूटिंग कर रही हूं, अंत में इसे रैप करने के लिए।

जाह्नवी ने लिखा, मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं इस होलसम, हार्टफेल्ट दुनिया का हिस्सा बनने के लिए लकी फील कर रही हूं जिसे नितेश सर ने बनाया है। मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा हैं सर, फिल्मों के बारे में और प्यार से फिल्में बनाने के बारे में, लेकिन इससे भी कही ज्यादा एक ऐसे व्यक्ति होने की वैल्यू के बारे में जाना जो इस तरह के सम्मान और ईमानदार वैल्यूज के साथ अपना जीवन व्यतीत करता है। वरुण, मैं हमेशा मेरे लिए और उन सभी सामान्य चीजों की तलाश करने के लिए धन्यवाद कह सकती हूं जो सच हैं।

मैं वास्तव में यह कहना चाहती हूं कि हालांकि हम अक्सर असहमत होते हैं और एक-दूसरे को नाराज करते हैं, निशा हमेशा अज्जू की टीम में रहेगी। और हमेशा आपकी तरफ रहेंगी और ऐसे रेस्तरां भी खोजें जिनमें आपके लिए सैल्मन टार्टरे या ग्रिल्ड चिकन हो। मैं अपनी टीम में हर उस व्यक्ति पर निबंध लिख सकती हूं जिसने इस फिल्म को मेरे लिए इतना खास बनाया है, लेकिन मुझे लगता है कि एक शब्द सीमा है… । बैक टू रिएलिटी! बवाल गौरतलब है कि फिल्म बवाल साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है और अर्थस्काई पिक्चर्स द्वारा सह-निर्मित है। यह फिल्म 07 अप्रैल, 2023 को रिलीज होगी।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × four =