varun

जाह्नवी कपूर ने पूरा किया वरुण धवन का ‘नाच पंजाबन’ चैलेंज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने वरुण धवन के ‘नाच पंजाबन’ चैलेंज को पूरा कर लिया है। वरुण धवन और कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म जुग जुग जियो का गाना नाच पंजाबन सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक सुपरमार्केट में डांस करती दिखाई दे रहीं हैं। इस वीडियो में जाह्नवी नाच पंजाबन गाना पर थिरकती नजर आ रही हैं। जाह्नवी कपूर के साथ इस वीडियो में सुपरमार्केट के कर्मचारी भी डांस करते हुए दिख रहे हैं।

वीडियो शेयर करते हुए जाह्नवी ने कैप्शन लिखा, “सुपरमार्केट में बवाल, क्योंकि वरुण धवन ने मुझे चैंलेज किया अब बोलो..जुग जुग जियो नाच पंजाबन’। जाह्नवी ने अपनी इस पोस्ट में फिल्म जुग जुग जियो की स्टारकास्ट को भी टैग किया है। दूूसरी ओर बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने वरुण धवन की आने वाली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के ‘नाच पंजाबन’ गाने पर डांस किया है।

वरुण धवन और कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म जुग जुग जियो का गाना नाच पंजाबन रिलीज होने के बाद से सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फिल्मकार अमृतपाल बिंद्रा के साथ ‘नाच पंजाबन’ के हुक स्टेप पर डांस करते हुए दिख रहे हैं।

वीडियो में विक्की सफेद रंग की टी-शर्ट और डेनिम पैंट के साथ चश्मा और टोपी पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने डांस मूव्स को फ्लॉन्ट करते हुए कमर के चारों ओर एक शर्ट भी स्टाइल में बांधी हुई है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए विक्की ने लिखा, “पंजाबी के तौर पर जितना कर सकता हूं। !!! मेरे भाई अमृतपाल बिंद्रा के साथ नाच पंजाबन पर डांस करना पसंद है। जुगजुग जियो की टीम को हमारा प्यार और शुभकामनाएं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *