जलपाईगुड़ी : संतरे से लदा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, स्थानीय लोगों ने खूब लूटा संतरा

जलपाईगुड़ी। जाड़े में संतरा के प्रति लोगों का विशेष झुकाव रहता है। ऐसे में सड़क पर बिखरे संतरे को देखकर कोई खुद को कैसे रोक पाये। शुक्रवार की सुबह लगभग सात बजे संतरे से लदी एक लॉरी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। यह हादसा जलपाईगुड़ी नेशनल हाईवे से सटे गोसला मोड़ इलाके में हुआ। सुबह से ही पूरा इलाका कोहरे की चादर में लिपटा हुआ था। दृश्यता कम होने के कारण भूटान के जयगांव होते हुए सिलीगुड़ी गामी संतरे से लदी लॉरी जलपाईगुड़ी बाईपास गोसला मोड़ के पास सड़क किनारे खड़ी थी।

तभी कोहरे के कारण एक और लॉरी ने उसे पीछे से टक्कर मार दी और संतरा ले जा रही लॉरी खाई में गिर गई। देखते ही देखते संतरे इधर-उधर बिखर गये। दुर्घटना के बाद वहां पहुंचे आसपास के निवासी संतरे लूटने व खाने में व्यस्त हो गये। संतरा मालिक शांता सहा राय ने बताया कि काफी संतरे बर्बाद हो गये। उसे काफी नुकसान पहुंचा है। जलपाईगुड़ी पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है।

जलपाईगुड़ी में कोहरे की चादर में सर्दी का हो रहा आगमन

जलपाईगुड़ी । क्रिसमस से ठीक पहले कोहरे की चादर ओढ़कर जलपाईगुड़ी में सर्दी पहुंच गई है। बड़े दिन के स्वागत में सड़कों पर लगी लाईटिंग को शुक्रवार सुबह कोहरे की चादर ने ढंक दिया। जिले के विभिन्न हिस्सों में पिछले कुछ दिनों से रात के तापमान में काफी गिरावट आ रही है। लेकिन शहरवासियों को तो इस तरह का मौसम चाहिए था। जहां एक ओर लोग सर्दी का लुफ्ता उठा रहे हैं, पिकनिक की धूम में शामिल हो रहे हैं वहीं दूसरी ओ सुबह से ही कोहरे के साथ रोजी-रोटी के लिए जद्दोजहद शुरू हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *