जलपाईगुड़ीः पुलिस की नाका चेकिंग में चोरी का बाइक बरामद

जलपाईगुड़ी। पुलिस ने नाका चेकिंग के दौरान चोरी की बाइक बरामद कर ली। मोटरसाइकिल को खेती की पास छोड़कर खेत में काम करने के गया लेकिन वापस आया तो बाइक गायब थी।  जलपाईगुड़ी गरालबाड़ी शोबरहाट इलाके में मामले को लेकर काफी हलचल मच गयी। इस बीच जलपाईगुड़ी सदर ट्रैफिक पुलिस के जवान कदमतला मोड़, बेगुनटारी मोड़, बड़ा पोस्ट ऑफिस मोड़, रायकतपाड़ा मोड़, दिनबाजार ट्रैफिक मोड़, जलपाईगुड़ी के नेताजी पाड़ा मोड़ सहित विभिन्न यातायात चौकियों पर पहले से ही चेकिंग कर रही थी।

अचानक चेकिंग के दौरान बेगुनटारी मोड़ चौकी पर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी ने देखा कि एक युवक पुलिस को देखकर बाइक छोड़कर भाग गया। उन्होंने तुरंत मोटर बाइक जब्त कर लिया। इस बीच पुलिस ने भाग रहे युवकों का पीछा किया, लेकिन युवक भागने में सफल रहा। बाद में जब मोटरबाइक को ट्रैफिक कार्यालय ले जाया गया तो ओसी ट्रैफिक बप्पा साहा ने मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट के आधार पर उसके मालिक का पता लगाने की कोशिश की।

मालिक को कॉल कर उसे बुलाया गया व ट्रैफिक अधिकारी बप्पा साहा ने उचित प्रमाण देखकर बाद में उसे मोटरसाइकिल सौंप दी। रविवार को ट्रैफिक कार्यालय से फोन आने के बाद मोटरसाइकिल मालिक जलपाईगुड़ी सदर ट्रैफिक कार्यालय पहुंचे। मोटरसाइकिल के मालिक अहद अली पेशे से किसान हैं और उनके परिवार के एक अन्य सदस्य महबूब आलम ने मोटरसाइकिल मिलने पर खुशी जाहिर की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *