जलपाईगुड़ी : कुएं से नवजात का शव बरामद, इलाके में हड़कंप

जलपाईगुड़ी : जलपाईगुड़ी में मानवता के साथ साथ ममता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां कुएं में एक नवजात का शव मिला है. इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. जलपाईगुड़ी के पूर्व रवींद्रनगर नगर इलाके में सोमवार सुबह घर के कुएं से एक बैग में नवजात का बरामद किया गया। जानकारी के अनुसार जलपाईगुड़ी के पूर्व रवींद्रनगर इलाके में सोमवार की सुबह जब घर के लोग पानी लेने गए तो उन्हें कुँए में एक बैग तैरता हुआ मिला।

खबर फैलते ही आसपास के लोग वहां पहुंचे। बैग को बहार निकलने के बाद उसकी चेन खोलने पर सब लोग हैरान रह गए। बैग में एक नवजात बच्चे का शव पड़ा था। खबर मिलते ही स्थानीय पार्षद और कोतवाली थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक, बैग में नवजात का शव मौजूद होने की आशंका है। घटना की जांच जारी है । पोस्टमार्टम के बाद ही इस बारे में विस्तृत जानकारी मिल पाएगी।

प्रेमी के घर धरने पर बैठी प्रेमिका, शादी से इंकार कर युवक फरार 

प्रेमी से शादी करने की मांग को लेकर एक युवती पुछले दो दिनों से अपने प्रेमी के घर में धरने पर बैठी है। राजगंज प्रखंड के फाटापुकुर में इस घटना के प्रकाश में आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। धरने पर बैठी युवती ने आरोप लगाया कि आरोपी युवक के साथ पिछले तीन साल से उसका प्रेम संबंध है। दो साल पहले दोनों का रजिस्ट्री हुआ था पर अब वह शादी करने से इंकार कर रहा है। शादी की बात सुन कर युवक घर से कहीं और चला गया। दूसरी ओर युवती पिछले दो दिनों से सर्दी में युवक के घर की बालकनी में धरने पर बैठी है।

पता चला है आरोपी का नाम कुंतल धारा है। वहीँ युवती का घर राजगंज प्रखंड के बड़ागच इलाके में है। युवती ने कहा कि उसके साथ युवक का तीन साल का प्रेम संबंध है। वह आरोपी युवक से शादी करना चाहती है लेकिन युवक इसका विरोध कर रहा है। दोनों के परिवारवाले भी इसे लेकर रजामंद हैं। इधर मामले का कोई हल नहीं निकलने पर युवती ने कानून का दरवाजा खटखटाने की चेतावनी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *