जालौर, राजस्थान । महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना (मनरेगा) के अंतर्गत चौरा जनपद पंचायत प्रधान सुनील बिश्नोई सरपंच ने गांव में जलाशय, तालाब व अन्य जगहों पर चल रहे नरेगा कार्यो का किया। अवलोकन। सभी प्रकार की व्यवस्था देखी साथ ही श्रमिकों को कार्य स्थल पर कार्य करते वक़्त सामाजिक दूरी व कार्य करते वक्त अपने का स्वास्थ्य ध्यान रखने की दी हिदायत।

श्रमिको के लिए छाया पानी व मेडिकल की व्यवस्था का जायजा लिया व कार्य स्थल पर मेटो को श्रमिकों की हाजरी सही समय पर भरने व टास्क के नियमानुसार कार्य पूरा करने व सभी को रोजगार में ले इसको लेकर मेटो को आवश्यक निर्देश दिया। उन्होंने गांव के युवाओं से सरकार द्वारा चलाए गए स्वच्छ भारत मिशन अभियान में सहयोग करते हुए गांव को स्वच्छ रखने में पंचायत का सहयोग करने की अपील की है।

सरपंच सुनील बिश्नोई ने कहा कि गांव के सभी पंचों, मजदूरों व ग्रामीणों के सहयोग से गांव को स्वच्छ व सुंदर बनाने के लिए स्वच्छता अभियान में जो सहयोग मिल रहा है वह सराहनीय है। उन्होंने बताया कि गांव को सुंदर, विकसित, शिक्षित, नशा मुक्त व बिमारियों से मुक्त बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा। इस मौके पर विलक्षण उपाध्याय, राजू मारवाड़ी, गणपत बिश्नोई, राजू सिंह रावणा, रूड़ा राम, रमेश कुमार सहित अन्य कर्मचारी, सैकड़ों श्रमिक एवम् ग्रामीण मौजूद रहें।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five − three =