जयपुर : दिन-दहाड़े 32 लाख रुपए की लूट, बैंक के दो सुरक्षा गार्डस को मारी गोली

जयपुर : राजस्थान की राजधानी स्थित शिप्रापथ इलाके में शनिवार को दिन-दहाड़े कार सवार बदमाशों ने बैंक परिसर में बैंक के दो सुरक्षा गार्डस को गोली मारकर 32 लाख रुपये की लूट ले गये। सूचना पर पुलिस ने कार सवार हथियारबंध बदमाशों की धड़-पकड़ के लिए शहरभर में नाकाबंदी कराई है। उधर, गोली लगने से घायल बैंक के दोनों सुरक्षा गार्डस का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घटना के बारे में डीसीपी (साउथ) मनोज कुमार ने बताया कि वारदात शिप्रापथ इलाके में रिको इंडस्टियल एरिया में स्थित आईसीआईसीआई बैंक की शाखा परिसर की है। घटनाक्रम के मुताबिक, दोपहर करीब पौने 2 बजे कैश वैन से बैंक में रुपयों को स्फ्टि किया जा रहा था। इसी दौरान कार में आए हथियारबंध बदमाशों ने हमला बोल दिया। वैन के पास खड़े सुरक्षा गार्ड पर फायर किया।

पुलिस वारदातस्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को खंगालने के साथ कार सवार हथियारबंध बदमाशों की तलाश कर रही है। सुरक्षा गार्ड के पेट में गोली लगने से लहुलुहान होकर जमीन पर गिर गया। इसी दौरान बैंक के सुरक्षा गार्ड ने जबावी फायर किया, तो बदमाशों ने उस पर गोली दाग दी। गोली लगने से जख्मी होने पर कार चढ़ाने का प्रयास किया। जिसके बाद बदमाश हथियार के दम पर लाखों रुपए लूट कर फरार हो गये। पुलिस ने मौके से एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

thirteen − 9 =