दुर्गा पूजा में रिलीज़ होगी जय भट्टाचार्या की चरैवेति

कोलकाता। उपनिषद कहते है-चरैवेति चरैवेति अर्थात् चलते रहो। चलते रहने का नाम जीवन है। हर स्थिति और परिस्थिति में आगे ही आगे बढ़ते चलने का नाम जीवन है। कुछ ऐसा ही सन्देश देगी अभिनेता व निर्देशक जय भट्टाचार्या की आगामी फिल्म, जिसका शीर्षक है चरैवेति। यह फिल्म गैंग रेप पर आधारित है। इस फिल्म में जय भट्टाचार्या, मौसमी सान्याल दासगुप्ता, जय सेनगुप्ता, संयुक्ता रॉय,  सीमा विश्वावरीलदार और अनिंद्या बनीको अभिनय करते देखा जाएगा। वहीं वीच अर्थसमान सिंह, अरुणाभा दत्ता, विवेक रॉय, विक्रांत कृष्ण, प्रिया शिशिर दत्ता, देवलीना दत्ता, रूपकर, धीरश, अनुष्का, शक्ति कुमार राज, प्रांजल, काकन, कोहिमा, मोऊ पायल मुखर्जी और पूजा गांगुली को अन्य भूमिका में देखा जाएगा।

इस फिल्म में संगीत सुधीर दत्ता ने दिया है। गीत के बोल प्रिम ने लिखा है यहीं रूपकर राखी और अपने अपनी मधुर आवाज दी है। सभी एंटरटेनमेंट के बैनर तले है और मुल्जिम खुले आम घूम रहे हैं। इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है। इस फ़िल्म के निर्माता तथा एसोसिएटेड डायरेक्टर सत्री भट्टाचार्या है। जय का कहना है, इस फिल्म के गीत कर्णप्रिय होंगे और हर फाइट सीकेस भी देखने लायक होगी। आपको बता दें, इस फिल्म में जय भाचार्या को पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दुष्टे का संहार करते देखा आएगा। फिलहाल फिल्म की शूटिंग जोरो-शोरों से चल रही है।

फिल्म के बारे में बातचीत करते हुये जय भट्टाचार्या ने कहा, अगर आपको किसी लड़की का जवाब में मिलती है तो उसे फौरन स्वीकार कर लेना उचित नहीं है। क्योंकि उस हां के पीछे एक ना भी छुपी होती है जिसे जानने व समझने का प्रयास करना चाहिए। मसलन, औरतें अपने पति को खुश करने हेतु अपूर्व यौन सम्बन्ध बना लेती है। लेकिन मर्दों को यह पूछने की फुर्सत नहीं होती है कि उसे क्या पसन्द है, क्या नहीं?

जय ने आगे कहा, इस फिल्म में मैंने कानूनी व्यवस्था के दायरों को भी उजागर करने की पुरजोर कोशिश की है। ऐसे देखा गया है कि कोर्ट में रेप केसेस की फाइलों पर धूल जम रही है। मालूम हो, इससे पहले जय भट्टाचार्या, द जोकर और छिप सुतो चार जैसी फिल्मों के लिए काफी तारीफें बटोर चुके हैं। चरति….. आगामी दुर्गा पूजा में सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जय इस फिल्म के लिए आपको ढेरों शुभकामनाएं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × 4 =